पंजाबी में गाना गाने का आइडिया एड शीरन का था:दिलजीत दोसांझ बोले- उन्होंने इसके लिए में 2-3 दिन रिहर्सल की थी

एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन के साथ स्टेज शेयर करने का एक्सपीरियंस शेयर किया। नेटफ्लिक्स इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दिलजीत ने कहा कि हाल ही में मुंबई में हुए कॉन्सर्ट में पंजाबी में गाना गाने का आइडिया खुद शीरन का था। वहीं दिलजीत को डर और डाउट था कि वो पंजाबी में गा पाएंगे या नहीं। टीम ने 10 दिन पहले गाना भेज दिया था
इस इंटरव्यू में दिलजीत ने कहा, ‘वो पंजाबी में गाएं ये मेरा आइडिया नहीं था। वो खुद इस चीज को लेकर एक्साइटेड थे। उन्होंने इसके लिए दो से तीन दिनों तक रिहर्सल की थी। उनके बैंड ने यह गाना बनाकर हमें एडवांस में ही 10 दिन पहले भेज दिया।’ सोच रहा था वो मैनेज कर पाएंगे या नहीं ?
एक्टर ने आगे कहा, ‘आखिरी वक्त तक उन्हें खुद लग रहा था कि अगर वो इसे नहीं गा पाए तो मैं गाने को कैरी ऑन कर लूंगा। मैं यह सोच रहा था कि वो इसे मैनेज कर पाएंगे या नहीं? क्योंकि एड शीरन जैसे सिंगर ने इससे पहली कभी पंजाबी में गाना नहीं गाया था।’ दिलजीत ने यह भी कहा कि किसी ने कभी नहीं सोचा था कि शीरन पंजाबी में गाना गाएंगे, तो यह सभी के लिए बहुत बड़ी बात थी। स्टेज पर भी जब मैं उन्हें सुन रहा था तो बस ऐसा फील हाे रहा था कि वो गाते ही रहें।’ वर्कफ्रंट पर दिलजीत की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ 12 अप्रैल काे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इम्तियाज अली की इस फिल्म में वो पहली बार परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts