राहुल गांधी के कदम से कदम मिलाती नजर आईं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, भारत जोड़ो यात्रा का बनीं हिस्सा – NDTV India

नई दिल्ली :

पार्टी और संगठन को मजबूत बनाने और अगले आम चुनाव से पहले अपनी जड़ें और मजबूत करने के मकसद से भारत जोड़ो यात्रा पर निकले कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बॉलीवुड का साथ भी समय-समय पर मिल रहा है. पूजा भट्ट और रिया सेन के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी राहुल गांधी के कदम से कदम मिलाती नजर आ रही हैं. इस दौरान का वीडियो कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. स्वरा भास्कर का राहुल गांधी के साथ यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें

ट्विटर पर आईएनसी इंडिया की ओर से जारी किए गए वीडियो में राहुल गांधी के साथ स्वरा भास्कर नजर आ रही हैं. राहुल गांधी के इस यात्रा के कुल 82 दिन पूरे हो चुके हैं. 83वें दिन स्वरा ने भी इस यात्रा को जॉइन किया. स्वरा भास्कर मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में जुड़ीं. स्वरा भास्कर अकसर अपने बेबाक अंदाज और सार्वजनिक मुद्दों पर खुल कर राय रखने के लिए जानी जाती हैं. स्वरा पहले भी कांग्रेस की इस यात्रा का समर्थन कर चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने बारिश के दौरान भाषण देते राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए उनके जज्बे की सराहना की थी.

       

बता दें कि राहुल गांधी ने सितंबर महीने में तमिलनाडु के कन्याकुमारी से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत की थी. ये यात्रा केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना से गुजरते हुए महाराष्ट्र के बाद अब मध्य प्रदेश से गुजर रही है. इसके बाद ये यात्रा राजस्थान फिर दिल्ली और फिर उत्तर प्रदेश के बाद हरियाणा, पंजाब से होते हुए जम्मू कश्मीर में जाकर पूरी होगी.

Related posts