हत्या के बाद दूसरी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दी थी श्रद्धा की अंगूठी, आफताब को लेकर खुलासा – Aaj Tak

श्रद्धा हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा हो गया है. बताया जा रहा है कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब की एक दूसरी गर्लफ्रेंड भी थी. वो गर्लफ्रेंड उसके उस वाले फ्लैट में भी आई थी, जहां श्रद्धा की लाश को फ्रिज में रखा गया था. पुलिस के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा को दी अंगूठी अपनी उस गर्लफ्रेंड को भी गिफ्ट कर दी थी. पुलिस ने उस अंगूठी को बरामद कर लिया है. इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने आफताब द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियार को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

25 दिनों में पुलिस जांच कहा तक पहुंची?

पुलिस को इस हत्याकांड में जांच करते हुए 25 दिन हो गए हैं. दिल्ली, हिमाचल से लेकर मुंबई तक, कई राज्यों में तफ्तीश को आगे बढ़ाया गया है. इसके अलावा आफताब का तीन बार पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवा दिया गया है. कई सवालों के जवाब उसकी तरफ से दिए गए हैं. लेकिन आरोपी की चालाकी ऐसी है कि वो कई सवालों के ठीक तरह से जवाब नहीं दे रहा है. अगर जवाब दे भी रहा है तो वो केस को गुमराह करने के लिए. इस वजह से कई मौकों पर दिल्ली पुलिस की जांच बीच मझधार में भी फंस रही है. 

यहां ये समझना भी जरूरी है कि पुलिस सिर्फ पॉलीग्राफ टेस्ट पर निर्भर नहीं है. अभी पुलिस आगे भी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करने वाली है, लेकिन पांच दिसंबर को उसका नॉर्को टेस्ट भी संभव है. ऐसे में आरोपी का मुंह खुलवाने के लिए हर तरीका अपनाया जा रहा है. पूरी कोशिश हो रही है कि मामले की हर कड़ी को सुलझाया जाए.

कैसे दिया गया वारदात को अंजाम?

जानकारी के लिए बता दें कि आफताब को दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा मर्डर केस में 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था. इसके बाद पुलिस ने आफताब से पूछताछ की. आफताब ने बताया था कि श्रद्धा उस पर शादी का दबाव डाल रही थी. इसी को लेकर उसका 18 मई को श्रद्धा के साथ झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने श्रद्धा के शव के आरी से 35 टुकड़े किए. उसने शव के टुकड़ों को रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा. इसके बाद उसने शव के टुकड़ो को इसमें रखा. वह रोज रात में महरौली के जंगलों में शव के एक टुकड़े को फेंकने जाता था.

Related posts