Shraddha Murder Case: ‘आफताब ने टुकड़े-टुकड़े करने के लिए कई धारदार हथियार का किया इस्तेमाल’, – ABP न्यूज़

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया है कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए उसने कई हथियारों का इस्तेमाल किया था. पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं, जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है.  

पुलिस सूत्रों ने कहा कि फ्लैट से कई चाकू बरामद किए थे. ये चाकू बेहद धारदार हैं, जिनकी लंबाई करीब 5-6 इंच है, जिसे जांच के लिए भेज दिया गया है. फॉरेंसिक टीम ही बता पाएगी कि क्या आफताब ने इन चाकुओं का इस्तेमाल श्रद्धा के शरीर को काटने के लिए किया था. फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में आज से आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट भी शुरू हुआ है. पॉलीग्राफ टेस्ट खत्म नहीं हुआ है. आफताब की तबीयत खराब है अगर तबीयत ठीक रही तो कल बुलाया जा सकता है.

मामला क्या है?

News Reels

आफताब पूनावाला (28) को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की और उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए, जिसे उसने घर में फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा. फिर उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा.

कल भी हुआ था खुलासा?
श्रद्धा मर्डर केस में बुधवार (23 नवंबर) को खुलासा हुआ. श्रद्धा ने महाराष्ट्र के तुलिंज पुलिस थाने में नवंबर 2020 को शिकायत में आरोप लगाया था कि आफताब पूनावाला उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करता है. श्रद्धा  ने ये भी कहा था, आफताब ने  मेरा गला घोंटकर मारने की कोशिश की. मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार डालेगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा और कहीं फेंक देगा. वह पिछले छह महीने से मेरे साथ मारपीट कर रहा है, लेकिन मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं थी, क्योंकि उसने मुझे मारने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें-Shraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड पर असदुद्दीन ओवैसी बोले- हमने इसकी निंदा की, ये लव जिहाद का मामला नहीं

Related posts