गुजरात: वडोदरा में दो गुटों में झड़प, खेड़ा में गरबा खेल रहे लोगों पर पत्थरबाजी, – ABP न्यूज़

Gujarat News: गुजरात के वडोदरा (Vadodara) में गरबा के बाद दो गुट आपस में भिड़ गए जिसके बाद तनाव का माहौल पैदा हो गया है. घटना सावली की है जहां दो गुटों के लोगों ने एक दूसरे पर पत्थरबाजी की जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 40 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है. 

बताया जा रहा है कि, नवरात्रि उत्सव के दौरान गरबा खेलने के लिए गए एक समुदाय के 150 से 200 लोगों पर हमला हुआ जिसके बाद दोनों गुटों के बीच पथराव हुआ जिसमें कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक 40 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. 

धार्मिक झंडे को लेकर मचा विवाद

वडोदरा ग्रामीण पुलिस अधिकारी पीआर पटेल के मुताबिक, मुसलमानों का एक त्योहार आने वाला है जिसको लेकर कुछ स्थानीय लोगों ने धार्मिक झंडों को पोल पर बांधा था जो ठीक मंदिर के पास था. हिंदू समाज के लोगों ने इस पर आपत्ति व्यक्त की और कहा कि उनकी धार्माक भावनाएं आहात हुई हैं.

भारी पुलिस बल तैनात

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में धीरे-धीरे झगड़ा बढ़ा और और पत्थरबाजी तक आ पहुंचा. पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर 40 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, हालात को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस बल तैनात कर दी है.

यह भी पढ़ें.

जिसका नाम सुनकर कांपती थी टेरर टोली, जानें आखिर वो कौन थे जम्मू कश्मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया

Weather Update: हिमाचल, उत्तराखंड और यूपी में हो सकती है तेज बारिश, जानें कैसा रहने वाला है बाकी राज्यों में मौसम का मिजाज

Related posts