Navratri 2022 Lucky Rashi: 5 राशियों के लिए बेहद लकी नवरात्रि, कुंभ सहित इन जातकों की चमकेगी किस्मत – Aaj Tak

Navratri Lucky Rashi: मां दुर्गा को समर्पित शारदीय नवरात्रि का शुभारंभ हो गया है. इस साल शारदीय नवरात्रि 26 सितंबर से लेकर 04 अक्टूबर तक रहेंगे. नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा का विधान है. नवरात्रि में आदि शक्ति अपने भक्तों से प्रसन्न होकर उन पर कृपा बरसाती हैं. इसमें देवी की उपासना करने वालों के घर में कभी अन्न-धन की कमी नहीं रहती है. इस साल शारदीय नवरात्रि पांच राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ माने जा रहे हैं. आइए जानते हैं वो 5 लकी राशियां कौन सी हैं.

वृष– वृषभ राशि के जातकों के लिए यह नवरात्रि बहुत ही शुभ रहेंगे. आपकी राशि में धन लाभ के योग बन रहे हैं. थोड़ा तनाव जरूर रहेगा, लेकिन काम की स्थिति में लगातार सुधार होता जाएगा. मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपके करियर की समस्याएं हल होंगी. नौकरी में नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं. पारिवारिक विवादों से बचेंगे. आपके लिए तीसरा नवरात्र सबसे ज्यादा शुभ होगा.

कन्या– नवरात्रि में कन्या राशि वालों के रुके या अटके काम पूरे होंगे. धन की स्थिति बेहतर रहेगी. खर्चों पर कंट्रोल बढ़ेगा. संपत्ति लाभ के भी उत्तम योग बन रहे हैं. मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. रोग, दुर्घटनाएं भी दूर रहेंगी. कन्या राशि वालों के लिए दूसरा और नौवां नवरात्र सबसे ज्यादा शुभ रहने वाला है.

वृश्चिक– शारदीय नवरात्रि में करियर के मोर्चे पर सफलता के योग बनते दिख रहे हैं. नौकरी, कारोबार में लाभ की स्थिति रहेगी. परिवार के सहयोग से धन लाभ होगा. संपत्ति के कार्यों में व्यस्त रहेंगे, लेकिन मनचाहा लाभ मिलने की संभावना है. प्रेम संबंध और दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा. आपकी राशि के लिए पांचवां नवरात्र सबसे ज्यादा शुभ रहेगा.

मकर– शारदीय नवरात्रि शुरू होते ही मकर राशि वालों के दिन बदल जाएंगे. करियर और पारिवारिक जीवन में चल रही दिक्कतें दूर होंगी. आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी. बैंक-बैलेंस बढ़ेगा. रिश्ता पक्का होने के भी योग बनते दिख रहे हैं. मकर राशि वालों के लिए छठा नवरात्र सबसे ज्यादा शुभ रहेगा.

कुंभ– शारदीय नवरात्रि आते ही कुंभ राशि वाले तनाव से राहत पाएंगे. पारिवारिक स्थिति में सुधार होता जाएगा. एजुकेशन, जॉब और बिजनेस के मामले में थोड़ा व्यस्त रहेंगे, लेकिन मनचाहा परिणाम और लाभ पाएंगे. धन और संपत्ति संबंधी लाभ होंगे. नवरात्र का सातवां दिन आपके लिए बहुत शुभ रहेगा.

Related posts