Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार नहीं, अब भी वेंटिलेटर पर – ABP न्यूज़

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं. वह राजू के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है. उनकी हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है. वह एम्स में इस समय वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जहां उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.

सोर्स ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है.’’

कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं. शुक्रवार रात श्रीवास्तव के परिवार ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी कर कहा कि कॉमेडियन की हालत ‘‘स्थिर’’ है.

परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट

परिवार ने बयान में कहा, ‘‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.’’ परिवार ने लोगों से ‘‘किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने’’ का भी अनुरोध किया। यहां एक होटल के जिम में व्यायाम के दौरान कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा था.

श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदानी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. वह ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे. श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 12: कनिका मान संग हुआ खतरनाक प्रैंक, डर के मारे एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

Laal Singh Chaddha: नई मुसीबत में फंसी आमिर खान की फिल्म, इन दो सीन्स के कारण कानूनी पचड़े में फंसी लाल सिंह चड्ढा !

Related posts