बिगड़े बोल: श्वेता तिवारी ने भगवान को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, गृह मंत्री ने भोपाल कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट – अमर उजाला – Amar Ujala

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल
Published by: रवींद्र भजनी
Updated Thu, 27 Jan 2022 11:37 AM IST

सार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में टीवी कलाकार श्वेता तिवारी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है।  
 

ख़बर सुनें

विस्तार

मध्य प्रदेश के भोपाल में टीवी कलाकार ने विवादित बयान दिया है। एक वेब सीरीज के प्रमोशन से जुड़े कार्यक्रम में श्वेता ने कहा कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। मजाकिया अंदाज में उन्होंने यह बात तो कह दी, पर इसे लेकर बवाल खड़ा हो गया है। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में जांच करने और रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं। 

विज्ञापन

मनीष हरिशंकर की वेब सीरीज शोस्टॉपर्स की शूटिग मध्य प्रदेश में चल रही है। इस सिलसिले में रोहित राय, कंवलजीत, सुरभराज जैन के साथ श्वेता तिवारी भोपाल में हैं। प्रमोशन इवेंट में श्वेता तिवारी ने आपत्तिजनक कमेंट किया। इस पर बवाल मचते ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि मैंने वह वीडियो देखा है। सुना है। मैं इस बयान की निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया है कि 24 घंटे में इसके तथ्यों और विषय, संदर्भ की जांच की जाए। उसके बाद मुझे रिपोर्ट सौंपें। 

    

 

Related posts