Uttarakhand Election 2022: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता को बीजेपी ने दिया टिकट, इस सीट से – ABP न्यूज़

Uttarakhand Assembly Election 2022: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल को बीजेपी ने उत्तराखंड से टिकट दिया है. वो चकराता विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी होंगे.

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के 59 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा से उम्मीदवार होंगे, जबकि मदन कौशिक हरिद्वार से और पुरोला से दुर्गेस्वर लाल और यमनोत्री से केदार सिंह रावत को उम्मीदवार घोषित किया गया है. गंगोत्री से सुरेश चौहान, बद्रीनाथ से महेंद्र भट्ट, थराली से गोपाल राम, कर्णप्रयाग से अनिल नौटियाल, रुद्रप्रयाग से भरत सिंह चौधरी, घनसाली से शक्ति लाल, देवप्रयाग से विनोद खण्डारी, सुबोध उनियाल को नरेंद्रनगर को टिकट दिया गया है. वहीं प्रतापनगर से विजय सिंह पंवार, धनौल्टी से प्रीतम सिंह और चकराता से राम शरण उम्मीदवार होंगे.

जानिए-कहां से कौन लड़ेगा चुनाव?

इसके अलावा डीडीहाट से बिशन सिंह चुफाल, द्वारहाट से अनिल शाही, सल्ट से महेश जीना, सोमेश्वर से रेखा आर्य, अल्मोड़ा से कैलाश शर्मा को उतारा गया है. वहीं लोहाघाट से पूरन सिंह फर्त्याल, भीमताल से राम सिंह कैरा, नैनीताल से सरिता आर्य, कालाढूंगी से बंशीधर भगत, रामनगर से दीवान सिंह, गदरपुर से अरविंद पांडेय और किच्छा से राजेश शुक्ला बीजेपी के टिकट पर चुनाव लडे़ंगे.

ये भी पढ़ें :-

Uttarakhand Election 2022: हरिद्वार में नामांकन प्रक्रिया की तैयारियां पूरी, जानें उम्मीदवारों को किन नियम और निर्देशों का रखना होगा ध्यान

Uttarakhand Election 2022: बीजेपी में टिकट को लेकर बन चुकी है अंतिम राय, जानिए- कब आएगी लिस्ट

Related posts