DC vs SRH Probable Playing XI: इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है दिल्ली और हैदराबाद की टीम – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। IPL 2021 DC vs SRH Probable Playing XI: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन का 33वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस समय एक टीम अंकतालिका में शीर्ष 2 में है, जबकि एक टीम सबसे नीचे है। ऐसे में मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है, क्योंकि अंकतालिका में सबसे नीचे बैठी हैदराबाद की टीम को प्लेआफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे सातों मुकाबले जीतने होंगे, जबकि दिल्ली की टीम के पास ये मुकाबला जीतकर फिर से नबंर वन बनने का मौका है। ऐसे में इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि कौन सी टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो टीम में कोई ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे, क्योंकि सभी खिलाड़ी फार्म में हैं, जो भारत में खेले गए आधे सीजन में टीम का हिस्सा थे। हालांकि, एक पायदान के लिए दो खिलाड़ियों में भिड़ंत होगी, जिनमें आलराउंडर अक्षर पटेल और अमित मिश्रा का नाम शामिल है। इन दोनों में से कोई एक खिलाड़ी खेलेगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम किसके साथ जाएगी। वहीं, विदेशी खिलाड़ियों की बात करें तो दिल्ली मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायार, एनरिक नोर्खिया और कगिसो रबादा के साथ मैदान मारने उतरेगी।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल/अमित मिश्रा, आर अश्विन, एनरिक नोर्खिया, कगिसो रबादा और आवेश खान।

उधर, सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो उनकी टीम के कप्तान केन विलियमसन होंगे, जिन्हें आधे सीजन के बाद टीम की कप्तानी करने का मौका मिला है, लेकिन टीम अभी तक सिर्फ 7 में से एक मैच जीत पाई है। ऐसे में कप्तान विलियमसन पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। एसआरएच की टीम इस मैच में जेसन होल्डर या मुहम्मद नबी में से किसी एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करेगी, जो कि अपने आप में एक माथापच्ची वाला काम है, क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी शानदार हैं। वहीं, इनके अलावा अन्य तीन विदेशी डेविड वार्नर, राशिद खान और केन विलियमसन होने वाले हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद, जेसन होल्डर/मुहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन।

Related posts