रेप के बदले गैंगरेपः पीड़िता के भाइयों पर आरोपी की नाबालिग बहन ने लगाया दुष्कर्म का आरोप – Navbharat Times

हाइलाइट्स

  • दो सगे भाइयों पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप
  • आरोपी भाइयों की बहन के साथ छह महीने पहले हुआ था रेप
  • तब नाबालिग पीड़िता की भाई पर लगे थे दुष्कर्म के आरोप
  • पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

रीवा
मध्य प्रदेश के रीवा जिले में रेप के बदले नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप (Rewa Gangrape News) का मामला सामने आया है। 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोप दो सगे भाइयों (2 brothers gangrape minor girl) पर लगा है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस फरार भाइयों की तलाश कर रही है। साथ ही, यह पड़ताल भी कर रही है कि गैंगरेप का आरोप बदले की भावना से तो नहीं लगाया गया है।

आरोपी की बहन के साथ 6 महीने पहले हुई थी रेप की वारदात
मामला रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र का है। जिन दो सगे भाइयों पर नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, उनकी बहन के साथ करीब 6 महीने पहले रेप की घटना हुई थी। इसका आरोप नाबालिग युवती के भाई पर लगा था। इस मामले की पुलिस फिहलहाल जांच कर रही है। बहन के साथ हुई ज्यादती का बदला लेने के लिए पीड़िता के भाइयों ने आरोपी की 16 वर्षीय बहन को ही अपना शिकार बना डाला।












शंकराचार्य ने जताई आशंका, महंत नरेंद्र गिरि की मौत से अखाड़ा परिषद में पड़ सकती है फूट

आरोपियों की तलाश जारी
नाबालिग युवती ने रविवार रात को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। युवती ने शिकायत में बताया है कि रविवाह सुबह करीब 9 बजे उसके माता-पिता मजदूरी के लिए गए थे। वह घर में अकेली रह गई थी। इसी बीच आरोपी दोनों भाई घर के अंदर आ गए। उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए। नाबालिग के माता-पिता शाम को घर लौटे तो युवती ने उन्हें इसकी जानकारी दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।












सिंधिया के ग्वालियर पहुंचने से पहले कांग्रेस का हल्लाबोल, उन्हें कोरोना फैलाने की परमिशन मिली है

आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज
पुलिस ने लड़की का मेडिकल चेकअप कराने के बाद गैंगरेप का मामला दर्ज किया। आरोपी युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related posts