Kinnaur Landslide: ड्राइवर रेस्क्यू, बोला-कंडक्टर के पैर में लगी है चोट, वो बस फंसा, मुझे लोगों ने अस्पताल … – News18 इंडिया

किन्नौर में हादसे में घायल को निकालते हुए.

Kinnaur Landslide: एसडीएम भावानगर मनमोहन सिंह ने बताया कि यह घटना लगभग 12 बजे की है. उन्हें जैसे ही सूचना मिली है तो मौके के लिए बस राहत एवं बचाव कार्य की एक टीम रवाना कर दी गई है.

  • Share this:

किन्नौर. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में एक बार फिर से बड़ा लैंडस्लाइड हुआ है. हादसे में अब तक चार लोग रेस्क्यू किए गए हैं. इनमें एक बस का ड्राइवर भी है. जिसका नाम महिंद्र पाल सिंह बताया गया है. न्यूज18 से बातचीत में ड्राइवर महिंद्र सिंह पाल ने बताया कि हादसे के वक्त बस में 30-32 लोग सवार थे. साथ ही हाईवे पर कई गाड़ियां भी मौजूद थी और जितनी गाड़िया थी, सब मलबे में दबी हैं. बस कंडक्टर के के पैर में चोट लगी है. वो बस में ही मौजूद है और मुझे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. हालांकि, कंडक्टर को निकाल लिया गया है. वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं.
[embedded content]
अब तक नौ लोग बचाए गए
ताजा जानकारी के अनुसार, हादसे के बाद से अब तक नौ लोगों को मौके से रेक्स्यू किया गया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. डीसी किन्नौर आबिद हुसैन और एसपी किन्नौर एसआर राणा भी मौके पर पहुंचे हुए हैं. सीएम जयराम ठाकुर ने अमित शाह से बात की है.

हिमाचल के किन्नौर जिले में बड़ा हादसा हुआ है.

12 बजे के करीब हुआ हादसा
किन्नौर जिले में भावानगर उपमंडल में बड़ा हादसा हुआ है. इसमें ज्यूरी रोड पर निगोसारी और चौरा के बीच में अचानक एक बड़ा पहाड़ दरक गया है. जिसमें एक एचआरटीसी की बस और कुछ ट्रक वह हल्के वाहन दब गए हैं जिनमें कई लोग सवार थे.
[embedded content]
ऐसे में बड़े पैमाने पर जान हानि होने का अनुमान लगाया जा रहा है. एसडीएम भावानगर मनमोहन सिंह ने बताया कि यह घटना लगभग 12 बजे की है. उन्हें जैसे ही सूचना मिली है तो मौके के लिए बस राहत एवं बचाव कार्य की एक टीम रवाना कर दी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन

Related posts