टोक्यो ओलंपिक 2020: Neeraj Chopra ने जीता गोल्ड मेडल, Akshay Kumar-Lata Mangeshkar सहित कई सेलेब्स ने दी बधाई – ABP News

Neeraj Chopra Wins Gold Medal: भाला फेंक में 23 साल के नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत का यह पहला गोल्ड और कुल सातवां पदक है. नीरज के गोल्ड मेडल जीतते ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. सेलेब्स भी नीरज के गोल्ड जीतने पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. आइए जानते हैं किसने क्या लिखा?

अक्षय कुमार: अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने के लिए नीरज चोपड़ा को बहुत बधाई. आप अरबों लोगों के खुशी के आंसुओं के लिए जिम्मेदार हैं. वेल डन.

गोल्डी बहल: फिल्म प्रोड्यूसर गोल्डी बहल ने नीरज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, नीरज चोपड़ा जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतते देखना सौभाग्य की बात थी. इंडिया का एथलेटिक्स में सबसे पहला मेडल. क्या गर्व की बात की है. 

चेतन भगत: चेतन भगत ने लिखा, थैंक यू और बहुत बधाई नीरज चोपड़ा, आपने पूरे देश का नाम गौरवांवित कर दिया.

चित्रांगदा सिंह: नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल ले आए. एथलेटिक्स के इतिहास में इंडिया के लिए यादगार दिन. चैंपियन आपने हमारा सिर गर्व से ऊंचा कर दिया.

नम्रता शिरोडकर: और 100 सालों में पहली बार नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीता. भारतीय खेल इतिहास में सबसे बेहतरीन दिनों में से एक. आज एक स्टार का जन्म हुआ है.

लता मंगेशकर: नमस्कार. एक नया इतिहास रचाने वाले नीरज चोपड़ा पर सारे भारतवर्ष को गर्व है. मैं देश के गौरव नीरज का अभिनंदन करती हूं.

Related posts