Mamta Banerjee News: मोदी सरकार पर ममता का प्रहार- पेगासस ने सबकी जान खतरे में डाल दी, यह इमरजेंसी से भी गंभीर मामला – नवभारत टाइम्स

हाइलाइट्स

  • ममता बनर्जी ने पेगासस जासूसी मामले को लेकर केंद्र पर बोला हमला
  • ममता बनर्जी ने जासूसी मुद्दे को इमरजेंसी से भी गंभीर करार दिया
  • बंगाल की सीएम ने कहा कि 2024 चुनावों में पूरे देश में खेला होगा

नई दिल्‍ली
पांच दिन के दिल्‍ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने पेगासस जासूसी मामले को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर जोरदार प्रहार किया है। बुधवार को उन्‍होंने जासूसी मुद्दे को इमरजेंसी से भी गंभीर करार दिया। ममता ने कहा कि मेरा फोन पहले ही टैप हो चुका है। अगर मेरे भतीजे अभिषेक मुखर्जी का फोन टैप हो जाता है, और मैं उससे बात कर रही हूं, तो मेरा फोन भी अपने आप टैप हो जाता है। पेगासस ने सभी की जान खतरे में डाल दी है। एक दिन पहले मंगलवार को ममता ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर पेगासस जासूसी मामले पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की थी।

विपक्ष का चेहरा बनाए जाने संबंधी सवाल पर ममता बनर्जी ने कहा-‘मैं राजनीतिक ज्योतिषी नहीं हूं। यह स्थितियों पर निर्भर करता है। अगर कोई और नेतृत्व करता है तो उससे कोई समस्या नहीं है। संसद सत्र के बाद सभी विपक्षी दलों को आपस में मुलाकात करनी चाहिए।’ ममता ने कहा कि पूरे देश में खेला होगा। यह एक लगातार चलने वाली प्रक्रिया है। वर्ष 2024 में जब आम चुनाव आएंगे तो यह मोदी बनाम देश होगा। ममता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत स्वस्थ पार्टी है। विपक्ष मजबूत होगा तो इतिहास रचेगा। 2024 चुनावों के लिए यही हमारी उम्मीद है।

‘राजनीतिक आंधी कोई रोक नहीं पाएगा’
सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वह एक साधारण कार्यकर्ता हैं और एक कार्यकर्ता ही बनी रहना चाहती हैं। मेरे सभी विपक्षी नेताओं से अच्‍छे संबंध हैं और देश में अगर राजनीतिक आंधी आई तो उसे कोई रोक नहीं सकेगा। अगर विपक्षी दल सीरियस होकर इस पर काम करें तो छह महीने में नतीजे दिख सकते हैं। ममता ने कहा कि हमने अपने कुछ लोगों को त्रिपुरा भेजा, जहां उन्हें नजरबंद कर दिया गया है।



दिल्‍ली में ममता बनर्जी

Related posts