West Bengal News: बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR, नगरपालिका से राहत सामग्री चुराने का आरोप – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ चोरी की FIR
  • टीएमसी ने कांठी पुलिस स्टेशन में सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ की थी शिकायत
  • सुवेंदु और उनके भाई पर नगपालिका से राहत सामग्री चुराने का आरोप है

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव कब के संपन्न हो चुके हैं, लेकिन सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी में रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला है कि टीएमसी की शिकायत बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। उनपर आरोप है कि उन्होंने नगरपालिका से राहत सामग्री चुराई है।

कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना ने कांठी पुलिस स्टेशन में एक जून को बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई कांठी नगर पालिका के पूर्व म्यूनिसिपल चीफ सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत पर सुवेंदु और उनके भाई के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

कोलकाता में बीजेपी दफ्तर के पास मिले 51 क्रूड बम
इससे पहले पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शनिवार को सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर के पास खिदिरपुर मोड़ और हैस्टिंग्स क्रॉसिंग इलाकों में से करीब 51 देसी बम बरामद किए गए हैं। बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है और जांच की जा रही है। कोलकाता पुलिस की टीम भी जांच में जुट गई है।
West bengal news: ममता ने भतीजे अभिषेक बनर्जी को दिया ‘प्रमोशन’, TMC में दी गई नई जिम्मेदारी
वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की जगह ममता की फोटो
टीएमसी और बीजेपी के बीच जारी रार ने कोरोना वैक्सीन तक को अपने लपेटे में ले लिया है। पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में कोरोना सर्टिफिकेट जारी करने पर प्रधानमंत्री मोदी की जगह ममता बनर्जी की छपी हुई तस्वीर जारी कर रही है। वहीं, बीजेपी ने भी इस पलटवार करते हुए कहा कि टीएमसी आपदा में सियासी अवसर तलाश रही है।

Suvendu-Adhikari


Related posts