पाकिस्‍तानी विमान में किस करने लगा कपल, एयर होस्‍टेस को देना पड़ा कंबल – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • पाकिस्‍तान के कराची शहर से इस्‍लामाबाद जा रहा एक कपल बीच में हवा में ही किस करने लगा
  • पाकिस्‍तानी कपल के प्‍लेन के अंदर किस करने से आसपास बैठे लोग बुरी तरह से भड़क गए
  • हालात यहां तक पहुंच गए कि एयर होस्‍टेस को मजबूरन क‍िस कर रहे कपल को कंबल देना पड़ा

इस्‍लामाबाद
पाकिस्‍तान के एक यात्री विमान से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। पाकिस्‍तान के कराची शहर से इस्‍लामाबाद जा रहा एक कपल प्रेम में इतना ज्‍यादा डूब कि बीच में हवा में ही किस करने लगा। पाकिस्‍तानी कपल के प्‍लेन के अंदर किस करने से आसपास बैठे लोग बुरी तरह से भड़क गए और उन्‍होंने इसका कड़ा विरोध करना शुरू कर दिया। हालात तक पहुंच गए कि एयर होस्‍टेस को उन्‍हें कंबल देना पड़ गया।

पाकिस्‍तानी अखबार एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून के मुताबिक 20 मई को एयरब्‍लू कंपनी की पीए-200 उड़ान में यह शर्मनाक घटना हुई। प्रत्‍यक्षदर्शियों का दावा है कि चौथी पंक्ति में बैठे कपल ने पहले किस करना शुरू किया। इसके बाद वहां बैठे अन्‍य यात्रियों ने एयर होस्‍टेस से अनुरोध किया कि इस कपल का अश्‍लील हरकतें करने से रोकें। एयर होस्‍टेस की अपील पर भी कपल ने ध्‍यान नहीं दिया।

इसके बाद एयर होस्‍टेस ने थक हारकर इस कपल को एक कंबल दे दिया ताकि वे इसके अंदर अपनी अश्‍लील करें। यात्रियों ने बताया कि उन्‍होंने भी इस कपल को रोकने का प्रयास किया लेकिन वे दोनों भड़क उठे। कपल ने कहा, ‘आप कौन होते हैं, हमें बताने वाले?’ इस प्‍लेन में सवार वकील बिलाल फारुक अल्‍वी ने कहा कि उन्‍होंने सिव‍िल एविएशन अथॉर्टी के पास शिकायत दर्ज कराई है। उन्‍होंने कहा कि एयरलाइन ने इस कपल को रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। मामले की जांच शुरू हो गई है। इस घटना से पाकिस्‍तानी सोशल मीडिया में काफी गुस्‍सा देखा जा रहा है।

Related posts