पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बंदोपाध्‍याय का कोरोना से निधन – News18 हिंदी

CM ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बंदोपाध्‍यान का कोरोना से निधन

असीम बंदोपाध्याय (Ashim Bandhopadhay) पिछले एक माह से कोरोना (Corona) से संक्रमित थे और उनका एक निजी अस्‍पताल में डॉक्‍टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा था. कोरोना से लड़ते हुए असीम बंदोपाध्‍याय की आज सुबह तबीयत काफी ज्‍यादा बिगड़ गई और उनका निधन हो गया.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के छोटे भाई असीम बंदोपाध्याय (Ashim Bandhopadhay) का आज सुबह निधन हो गया. असीम बंदोपाध्याय पिछले एक माह से कोरोना (Corona) से संक्रमित थे और उनका एक निजी अस्‍पताल में डॉक्‍टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा था. कोरोना से लड़ते हुए असीम बंदोपाध्‍याय की आज सुबह तबीयत काफी ज्‍यादा बिगड़ गई और उनका निधन हो गया. सीएम ममता बनर्जी के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए किया जाएगा. कोलकाता स्थित मेडिका सुपरस्पेशियलिटी हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ आलोक राय ने बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बंदोपाध्याय का शनिवार को निधन हो गया है. असीम बंदोपाध्‍याय की कुछ समय पहले अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. डॉ राय ने बताया कि शनिवार की सुबह उनकी तबीयत ज्‍यादा खराब हो गई और उनका निधन हो गया. शनिवार को ही दोपहर बाद असीम बंद्योपाध्याय का कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए नीमतला श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

image

इसे भी पढ़ें :- COVID-19 in India: थमती दिख रही कोरोना की दूसरी लहर; मई में पहली बार सबसे कम 3.26 लाख नए केस, 3890 की मौतबता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण की स्थिति तेजी से बिगड़ती जा रही है. शुक्रवार को बंगाल में कोरोना संक्रमण के 20,846 नए केस सामने आए, जिसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 10,94,802 हो गए. एक दिन में 136 लोगों की मौत हो गई जबकि इस वैश्विक महामारी से अब तक 12,993 लोगों की जान जा चुकी है. बता दें कि पिछले एक दिन में कोरोना से 19,131 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. इस तरह अब तक अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाले कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 9,50,017 हो गई है.

Related posts