West Bengal girl rape: पश्चिम बंगाल से किसान आंदोलन में शामिल होने आई युवती के साथ गैंगरेप, पीड़िता की कोरोना से मौत – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर चल रहा है किसानों का आंदोलन
  • बंगाल से किसान आंदोलन में शामिल होने आया था एक समूह
  • 25 साल की युवती भी इस ग्रुप में थी शामिल हुआ गैंगरेप
  • कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर अस्पताल में कराई गई थी भर्ती, हुई मौत

झज्जर
पश्चिम बंगाल की एक महिला टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने आई थी। रास्ते में उसका गैंगरेप किया गया। अस्पताल में उसकी कोरोना की जांच हुई तो वह पॉजिटिव पाई गई। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा था। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने तीन निरीक्षकों की एक टीम बनाई गई है। इस टीम की निगरानी डीएसपी साइबर सेल कर रहे हैं

25 वर्षीय युवती के पिता ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा है कि 11 मार्च को कुछ किसान पश्चिम बंगाल से कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन में शामिल होने टिकरी आए थे। सोशल ऐक्टिविस्ट उनकी बेटी भी उनके साथ यहां आई थी।

30 अप्रैल को हुई थी युवती की मौत
26 अप्रैल को युवती को COVID-19 लक्षणों के साथ झज्जर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। थाना प्रभारी विजय कुमार ने कहा कि युवती के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया गया। उसने इस घटना का जिक्र फोन पर उनसे किया था। 30 अप्रैल को युवती की मौत हो गई थी।

सोशल आर्मी के तहत लगा था टेंट
बहादुरगढ़ एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि टिकरी बॉर्डर से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान अनिल मलिक, अनूप सिंह, अंकुश सांगवान और जगदीश बराड़ और दो महिलाओं के रूप में हुई है। उन्होंने किसान सोशल आर्मी के बैनर तले टिकरी बॉर्डर पर टेंट लगाया था।



प्रतीकात्मक चित्र

Related posts