दिल्ली: खान चाचा रेस्टोरेंट की जांच अब क्राइम ब्रांच के हवाले, एक दिन पहले मिले थे 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर – अमर उजाला – Amar Ujala

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Published by: शाहरुख खान
Updated Sat, 08 May 2021 10:48 AM IST

सार

दिल्ली पुलिस के अनुसार, खान मार्केट में खान चाचा रेस्टोरेंट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स ज़ब्त करने के मामले को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। 

खान मार्केट केस
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

देश की राजधानी दिल्ली की लोधी कालोनी के रेस्टोरेंट-बार से 419 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर मिलने के मामले की जांच अब दिल्ली क्राइम ब्रांच करेगी। दिल्ली पुलिस के अनुसार, खान मार्केट में खान चाचा रेस्टोरेंट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स ज़ब्त करने के मामले को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। 

विज्ञापन

आपको बता दें कि लोधी कालोनी के रेस्टोरेंट-बार से 419 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर मिलने के मामले में दक्षिण जिला पुलिस ने शुक्रवार को खान मार्केट के दो बड़े रेस्टोरेंट खान चाचा रेस्टोरेंट और टाउन हॉल रेस्टोरेंट में छापेमारी की थी। पुलिस ने दोनों रेस्टोरेंट से करीब 105 कन्संट्रेटर बरामद किए थे। 

पुलिस ने एक आरोपी की निशानदेही पर खान चाचा रेस्टोरेंट से 96 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर और टाउन हॉल से 9 कन्संट्रेटर मशीन बरामद की थीं। मामले में पुलिस अब तक कुल 524 मशीन बरामद कर चुकी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तीनों ही रेस्टोरेंट का मालिक नवनीत कालरा नामक शख्स है। 

इस पूरे मामले में उसकी भूमिका की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में जल्द ही कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया तक बुधवार को लोधी कालोनी थाना पुलिस ने सेंट्रल मार्केट लोधी कालोनी के एक रेस्टोरेंट में छापेमारी की थी।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts