आसाराम की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती, जोधपुर जेल में हुआ था कोरोना – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ी।
  • कोरोना संक्रमण के बाद तीन दिन से जेल में ही चल रहा था इलाज।
  • तबीयत बिगड़ने पर महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया।
  • अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया।

जोधपुर। राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम को बुधवार रात जेल से महात्मा गांधी अस्पताल शिफ्ट किया गया है। जेल में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के तीन बाद अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन ने आसाराम को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया है। कोरोना वायरस के चलते ऑक्सिजन लेवल बहुत कम होने पर आसाराम को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया। हालांकि हालत बिगड़ते देख अब आसाराम को एम्स जोधपुर भेजने की तैयारी की जा रही है।
राजस्थान : उपचुनाव हार के बाद मंथन में जुटी बीजेपी, आलाकमान को सौंपी जाएगी रिपोर्ट
जोधपुर की सेंट्रल जेल में पिछले महीने ही करीब एक दर्जन कैदी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। सभी कोरोना पॉजिटिव कैदियों को जेल की डिस्पेंसरी में ही आइसोलेट किया गया था। इसी बीच अब अन्य कैदियों में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण देखने को मिले हैं। वहीं उम्रदराज आसाराम की तबीयत बिगड़ने के बाद जेल में कोरोना संक्रमण की आशंका और बढ़ गई है।

[embedded content]

image

राजस्थान : कोरोना हाहाकार के बीच दो अच्छी खबरें , वैक्सीनेशन में हम पहुंचे पहले पायदान पर
राजस्थान में कोरोना संक्रमण का ताजा हाल
राजस्थान में बुधवार को कोराना वायरस संक्रमण के 16,815 नये मामले सामने आये जबकि संक्रमण से 155 और मरीजों की मौत हो गयी। राज्य में अभी 1,96,683 कोरोना संक्रमित मरीज उपचाराधीन है। राज्य में इस घातक वायरस से अब तक कुल 5,021 लोगों की जान जा चुकी है। चिकित्सा विभाग ने इसकी जानकारी दी ।
image
राजस्थान: कोरोना के साथ अब पुलिस-प्रशासन से भी रहे सतर्क , एक दिन में 1900 लोगों को किया क्वारंटीन
चिकित्सा विभाग के आंकडों के अनुसार राज्य में बीते चौबीस घंटे में 16,815 और संक्रमित मिले है। इसमें जयपुर में 3301, उदयपुर में 1452, जोधपुर में 1401, अलवर में 901, गंगानगर में 836, कोटा में 678, बीकानेर में 609, हनुमानगढ में 602, सीकर में 561, चूरू में 529 नये रोगी शामिल है। इसके अनुसार बीते चौबीस घंटे में राज्य में इस दोरान 17,022 और मरीज ठीक हुए है।












बंगाल हिंसा पर अजमेर में दिखा रोष, बीजेपी नेताओं ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

Related posts