Tripura DM Suspended: शादी में ‘बदसलूकी’ पर डीएम शैलेश यादव सस्पेंड, सोशल मीडिया पर बंट गए लोग – नवभारत टाइम्स

वेस्ट त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में चल रहे शादी समारोह में छापामार अंदाज में कार्रवाई और लोगों से बदसलूकी करने वाले जिलाधिकारी शैलेश यादव पर आखिरकार गाज गिर ही गई। वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री बिप्लब देब के हस्तक्षेप के बाद डीएम का सस्पेंशन हुआ।

वायरल वीडियो में डीएम शैलेश यादव काफी गुस्से में नजर आ रहे थे, हालांकि बाद में उन्होंने अपने व्यवहार के लिए माफी भी मांग ली थी।उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था, वो सिर्फ कोरोना नियमों का सख्ती से पालनकरवाना चाहते थे। लेकिन डीएम को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की राय बंटी हुई नजर आ रही है।

बड़ी संख्या में लोग उनके रवैए की आलोचना करते हुए उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। कह रहे हैं कि प्रशासन को कार्रवाई के लिए सिर्फ आम लोग ही दिखते हैं, नेता नजर नहींआते। जरा किसी नेता की रैली पर ऐसी कार्रवाई करके दिखाइए। सोशल मीडिया पर ऐसे कमेंट्स की बाढ़ है जो डीएम साहब को पूरी तरहगलत मानते हैं।

लेकिन ऐसे लोगों की भी भरमार है जो ये मानते हैं कि कोरोना ने जिस तरह का कहर देश में बरपाया है, ऐसे नाजुक वक्त में सख्त ऐक्शन कीही जरूरत है। लोगों के इसी लापरवाह रवैए की वजह से ही तो कोरोना आज मौत का तांडव कर रहा है।

Related posts