दुल्हन को बाइक से अकेले लेने आया दूल्हा, पुलिस वाले परेशान, कहा- कम से कम पांच लोग तो लाते – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में दूल्हे का एक वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी दूल्हे से कर रहे बात
  • दुल्हन को लेने बाइक से आया था दूल्हा, गांव के लोग बारात आने को नहीं हुए तैयार
  • पुलिसवालों ने कहा, कम से कम पांच लोगों को तो लाते साथ

बलरामपुर
कोविड-19 संक्रमण के कारण पूरे छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में शादियों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित कर दी गई है। लॉकडाउन में बलरामपुर जिले का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में अपनी दुल्हन को लेने बाइक से दूल्हा अकेले आया है। दूल्हा झारखंड का रहने वाला है। बाइक पर दूल्हे को अकेले देखकर बॉर्डर पर तैनात पुलिसकर्मी भी परेशान हो गए।

दरअसल, दूल्हे की शादी बलरामपुर रामानुजगंज जिले के सनावल में होने वाली थी। सब कुछ तय था लेकिन लॉकडाउन कारण बारातियों का आना संभव नहीं था। ऐसे में दूल्हा पोशाक पहना और सेहरे की जगह हेलमेट लगाकर बाइक से दुल्हन को लेने चल दिया। रामानुजगंज के सरहद पर पुलिस की टीम ने अकेले दूल्हे को देखा तो पुलिस टीम भी हैरान रह गई।

Chhattisgarh News: नक्सलियों ने डीआरजी के जवान की कर दी हत्या, तीन दिन पहले पालनार क्षेत्र से किया था अगवा
दूल्हे को रुकवाकर पूछा
इसके बाद पुलिसकर्मियों दूल्हे को रुकवा कर पूछा तो उसने बताया कि वह शादी करने जा रहा है। हिंदू रीति रिवाज के अनुसार कम से कम 5 लोग तो होने चाहिए थे लेकिन यहां दूल्हा सिर्फ अकेला था। पुलिस वाले ने उसे शादी करने की जिद को देखकर बोले कि कम से कम 5 लोग को बुला लो हम जाने की परमिशन अपने उच्च अधिकारी से दिलवा देंगे। दूल्हा नहीं माना और उसको लगा कि 5 लोगों के चक्कर में उसकी शादी कहीं टूट ना जाए। वह पुलिस वालों को मना कर अकेले ही शादी के लिए चल दिया।

Vaccination in Chhattisgarh: बघेल सरकार ने दिया 50 लाख कोविशील्ड-कोवैक्सीन का ऑर्डर, 1 मई से शुरू होगा 18 साल से ज्यादा के लोगों के लिए टीकाकरण अभियान
वीडियो है वायरल
अब दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी उसे समझाते दिख रहे हैं। उसने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से गांव से लोग बारात आने को तैयार नहीं हुए, उन्हें जबरन कैसे ले आते। वहीं, मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया है।



Related posts