Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात, कोरोना से निपटने पर हो सकती है चर्चा – अमर उजाला – Amar Ujala

08:26 AM, 25-Apr-2021

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात शुरू, कोरोना वायरस के मुद्दे से की शुरुआत

देश में जारी कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार यानी आज सुबह 11 बजे से अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ‘मन की बात’ में कोरोना से बचाव से और संक्रमण निपटने के लिए जारी तैयारियों पर चर्चा कर रहे हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी मन की बात कार्यक्रम ऐसे समय संबोधित कर रहे हैं, जब देश में कोरोना संकट के कारण गंभीर स्थिति बनी हुई है। कोरोना संक्रमण के प्रतिदिन रिकॉर्ड नए मरीज मिलने के साथ ही मरने वालों की संख्या में भी इजाफा जारी है। मरीजों की बढ़ती संख्या के कारण राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में ऑक्सीजन की कमी पैदा हो गई है, जिसकी वजह से मरीजों की जान पर बन आई है।

‘मन की बात’ यहां सुनें लाइव 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का 76वां संस्करण है, जिसे पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी लाइव देखा व सुना जा सकता है। ‘मन की बात’ कार्यक्रम को आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी सीधा प्रसारित हो रहा।  इसे narendramodi.in/mannkibaat, narendramodi.in/downloadapp, prasarbharati.gov.in, newsonair.com पर भी सुना जा सकेगा। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर ‘मन की बात’ सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्ड कॉल भी कर सकते हैं।

Related posts