Delhi: मास्क लगाने को कहा तो पुलिस को दिखाई हेकड़ी, अरेस्ट हुए तो बीवी पर मढ़ दिया दोष – Zee News Hindi

नई दिल्ली: बिना मास्क लगाए वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) के दौरान दिल्ली (Delhi) की सैर पर निकले एक कपल के केस ने अब नया मोड़ ले लिया है. आरोपी पंकज दत्ता ने इस पूरी घटना का ठीकरा अपनी पत्नी आभा के सिर फोड़ दिया है. उसने कहा है कि पुलिस से ज्यादा बदतमीजी उसकी पत्नी ने की थी, मैंने थोड़ी सी बदतमीजी की थी.

पत्नी ने नहीं लगाने दिया मास्क

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार पंकज दत्ता ने इस पूरी घटना के लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है. उसने कहा, ‘मैंने अपनी पतनी के कारण थोड़ी बदतमीजी की थी. मेरी कार में उससे मास्क लगाने को लेकर लड़ाई हो रही थी. लेकिन वो ना खुद मास्क लगा रही थी और ना ही मुझे लगाने दे रही थी. इसी बीच जब पुलिस ने हमे रोका तो मेरी वाइफ पुलिस से बदतमीजी करने लगी. मेरी वाइफ ने ही पुलिस को भिखमंगा कहा. मैं अपनी गलती मानता हूं, मास्क सबको लगाना चाहिए.’

ये भी पढ़ें:- मनमोहन पर डॉ हर्षवर्धन का निशाना, कहा- कांग्रेस शासित राज्य टीके पर जताते रहे शक

रविवार दोपहर की घटना

ये पूरी घटना रविवार दोपहर करीब साढ़े 4 बजे दरियागंज इलाके के दिल्ली गेट पर हुई. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ‘चैकिंग के दौरान हमें एक कार नजर आई जिसमें एक लड़का और एक लड़की बिना मास्क लगाए कर्फ्यू के दौरान घूम रहे थे. इनके पास न तो कर्फ्यू पास था और न ही फेस पर मास्क. इसके बावजूद वे इंस्पेक्टर और SI के साथ बदतमीजी करने लगे. इस दौरान महिला ने पुलिसकर्मियों को अपशब्द भी कहे, और बोला कि कोई कोरोना नहीं है. बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है.’

महिला ने पुलिसकर्मी को दी धमकी

लेकिन दोनों इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने पुलिसकर्मियों ने धमकी दे डाली और कहा कि हिम्मत है तो चालान काटकर दिखा. इसके बाद पुलिस ने थाने से महिला स्टाफ को बुलाकर दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई. फिर दोनों पर IPC की धारा 188, 34, 51 B DDMA, 353 और 186 के तहत केस दर्ज किया कर लिया. दोनों की पहचान पंकज दत्ता और आभा यादव के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ें:- LIC पॉलिसीधारकों के लिए अच्छी खबर! Paytm से कर सकेंगे सभी तरह के पेमेंट

UPSC की तैयारी कर रही है आभा

जांच में पता चला कि पति पंकज दत्ता के साथ उसकी पत्नी आभा गुप्ता पटेल नगर अपने घर से घूमने के लिए निकले थे. आरोपी पंकज दत्ता प्राइवेट कंपनी में सेल्स की नौकरी करता है, जबकि उसकी पत्नी UPSC की तैयारी कर रही है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सोमवार सुबह दोनों को कोर्ट में पेश किया. 

LIVE TV

Related posts