Kangana Ranaut को 6 ब्रांड से धोना पड़ा हाथ, एक्ट्रेस ने किया वजह का खुलासा – Zee News Hindi

नई दिल्ली: बीते दिनों से देश के कई किसान नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन (farmers protest) कर रहे हैं. आज गणतंत्र दिवस के मौके पर सरकार के खिलाफ किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकाला, जिसके बाद कई जगह हिंसा-तोड़फोड़ की खबरें आई हैं. इसी घटना के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस हिंसा की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. 

फोटो शेयर करके कही दिल की बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक किसान की फोटो शेयर कर अपना दर्द सोशल मीडिया पर लिखा है जिसमें उन्होंने यह बताया है कि उन्हें किसानों के खिलाफ बोलना कितना महंगा साबित हुआ है. दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस आंदोलन की शुरुआत से ही इसके विरोध में लिखती आ रही हैं. वहीं अब जब यह आंदोलन हिंसक हो गया तो उन्होंने अपने साथ हुई बर्ताव को लेकर सच्चाई बताई है. 

6 ब्रांड्स ने तोड़ा करार 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यह खुलासा किया कि किसानों के खिलाफ बोलने पर उनसे 6 ब्रांड्स ने कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिए गए थे. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मुझसे 6 ब्रांड्स ने कॉन्ट्रैक्ट कैंसल कर दिए और कहा कि मैंने किसानों को आतंकवादी कहा है इसलिए वो मुझे ब्रांड एम्बैसडर नहीं बना सकते. आज मैं हर एक इंडियन से कहना चाहूंगी जो इन दंगों का समर्थन कर रहे हैं. वह भी एक आतंकवादी हैं जिसमें एंटी नेशनल ब्रांड्स भी शामिल हैं.’

प्रियंका और दिलजीत पर कसा तंज 

इसके बाद भी कंगना चुप नहीं रहीं उन्होंने आंदोलन को सपोर्ट करने वाली सेलेब्रिटीज पर निशाना साधा है. इसके अलावा एक अन्य ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘आपको ये समझाना होगा प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ. आज पूरी दुनिया हम पर हंस रही है. यही चाहिए था न तुम लोगों को. बधाई.’

15 फरवरी को होगी पेशी

आपको याद दिला दे कि हाल ही में कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस की FIR रद्द करने के केस में बॉम्बे हाई कोर्ट में बीते दिन यानी 25 जनवरी को सुनवाई हुई थी. कोर्ट ने कंगना को राहत देने के बजाय इस केस को अगली सुनवाई के लिए 15 फरवरी तक टाल दिया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Related posts