Varun – Natasha wedding First Pic: एक-दूजे के हुए वरुण धवन और नताशा दलाल, देखिए शादी के बाद की पहली तस्वीरें – ABP News

अलीबाग: बचपन के दोस्त वरुण धवन और नताशा दलाल आज परंपरागत हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए. परिणय सूत्र में बंधने के बाद दूल्हा और दुल्हन ने रात तकरीबन 10:30 बजे शादी के वेन्यू ‘द मैन्शन हाउस’ से साथ में बाहर गेट पर आकर अपना फर्स्ट लुक मीडिया के साथ साझा किया.

वरुण धवन ने शादी के इस खास मौके पर रिश्ते में अपने मामा लगने वाले और जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ खास शेरवानी पहना हुआ था. वहीं, पेशे से खुद एक फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने अपना ही डिजाइन किया हुआ डिजाइनर लहंगा पहना.

शादी के बाद रिसॉर्ट के बाहर मीडिया के सामने अपना पहला लुक साझा करने आए वरुण और नताशा बेहद खुश नजर आए. वरुण ने इस मौके पर ‘द मैन्शन हाउस’ के बाहर मौजूद तमाम मीडिया वालों का मुस्कुराते हुए शुक्रिया भी अदा किया और शादी को‌ लेकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया. वरुण और नताशा के मीडिया के सामने आने से पहले बाहर मौजूद तमाम पत्रकारों और फोटोग्राफरों के बीच मिठाइयां बांटी गयीं.

वरुण और नताशा की शादी की रस्में शाम 6 बजे मंत्रोच्चार और पूजा-पाठ के साथ शुरू हुईं. शादी के दौरान नाच-गाना भी खूब हुआ और हिंदी व पंजाबी गानों की धुन पर खूब ढोल नगाड़े भी बजाए गए, जिसपर घराती और बारातियों ने जमकर डांस किया और इस तरह से वरुण और नताशा की शादी का जमकर लुत्फ उठाया. वरुण और नताशा की हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में 23 जनवरी को निभाईं गईं थीं.

मुंबई से 100 किलोमीटर दूर अलीबाग में हुई वरुण और नताशा की इस शादी में दूल्हन-दुल्हन समेत महज 40 लोग ही मौजूद थे और इस शादी से पहले सभी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था. अगर सेलिब्रिटी की बात करें तो इस शादी में वरुण के मौसेरे भाई व डायरेक्टर कुणाल कोहली, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और डायरेक्टर व वरुण के खास दोस्त शशांक खेतान भी मौजूद थे.

Related posts