West Bengal: Mamata Banerjee की सरकार में वन मंत्री Rajib Banerjee ने दिया इस्तीफा – Zee News Hindi

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्य में विधान सभा चुनाव 2021 से पहले आज (शुक्रवार को) एक और बड़ा झटका लगा. पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार में वन मंत्री राजीब बनर्जी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

वन मंत्री राजीब बनर्जी ने दिया इस्तीफा

बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधान सभा चुनाव 2021 से पहले ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता एक-एक करके उनका साथ छोड़ रहे हैं. ऐसे में वन मंत्री राजीब बनर्जी (RajIb Banerjee) का अपने पद से इस्तीफा देना सीएम ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन नहीं लगवानी पड़े तो बनाए ऐसे-ऐसे बहाने? जानकर रह जाएंगे दंग

VIDEO

राजीब बनर्जी ने जताया पश्चिम बंगाल की जनता का आभार

राजीब बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करना मेरे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य रहा. मुझे यह अवसर देने के लिए आप लोगों का आभार प्रकट करता हूं.

बता दें कि चीफ इलेक्शन कमिश्नर सुनील अरोड़ा शनिवार को शाम साढ़े चार बजे दिल्ली में पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव 2021 को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही पश्चिम बंगाल में चुनावों की घोषणा हो सकता है.

ये भी पढ़ें- युवती का रेप कर बनाया वीडियो, 7 साल तक करता रहा ब्लैकमेल; जबरन की शादी

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के साथ लेफ्ट का गठबंधन

इस बीच कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में पार्टी के लेफ्ट पार्टियों के साथ गठबंधन पर मुहर लगाई. उन्होंने कहा कि बीजेपी और टीएमसी के बीच अहम की लड़ाई ज्यादा दिखाई देती है. इसकी भुक्तभोगी बंगाल की जनता है. कांग्रेस का कहना है कि बंगाल फर्स्ट का मुद्दा होना चाहिए, लेकिन इस मूल मुद्दे से भटकाया जा रहा है. कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी.

LIVE TV

Related posts