इलाक़ा तेरा, धमाका हमारा- हैदराबाद में जीत पर AIMIM को बीजेपी नेता ने दिया जवाब – Jansatta

पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने आज तक चैनल के शो दंगल में अपने बयानों से यह ख़ुशी ज़ाहिर भी की। उन्होंने बतौर पैनलिस्ट बैठे असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के सांसद को कहा- इलाक़ा तेरा, धमाका मेरा।

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने AIMIM के सांसद को कहा- इलाक़ा तेरा, धमाका मेरा।

हैदराबाद निकाय चुनावों में जीत से बीजेपी खुश है। पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने आज तक चैनल के शो दंगल में अपने बयानों से यह ख़ुशी ज़ाहिर भी की। उन्होंने बतौर पैनलिस्ट बैठे असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के सांसद को कहा- इलाक़ा तेरा, धमाका मेरा। भाटिया बोले- आप कहते थे मेरे इलाक़े में घुसा कैसे तो आपके लिए अर्ज़ करता हूं- इलाक़ा तेरा, धमाका मेरा…

गौरव भाटिया ने एआईएमआईएम नेता तस्लीम रहमनी से कहा “पिछली बार हमारी तीन सीटें आई थी। इस बार बीजेपी ने दिखा दिया कि दक्षिण का दरबाजा भी हमारे लिए खुल रहा है। हैदराबाद भी भगवा रंग में रंग रही है। ये दर्शाता है कि हमारा नेतृत्व ऐसा है कि सब को इसपर विश्वास है।” गौरव भाटिया ने कहा कि अगर आप लोग जहर उगलेंगे तो हम भी नीलकंठ हैं। आप जहर उगलेंगे तो बराबर जवाब देंगे और बताएँगे कि हमारी विचारधारा में कितनी ताकत है।

बता दें जीएचएमसी चुनाव की मतगणना में विपक्षी भाजपा को शुरूआती रूझानों में मिली बढ़त का कोई खास फायदा नहीं मिलता नजर आ रहा है। वहीं, सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) तेजी से बढ़त बना रही है और नगर निकाय पर कब्जा करने के भगवा पार्टी के सपने को संभवत: पूरा होने से रोक सकती है। मतगणना के ताजा रूझानों के मुताबिक टीआरएस और असदुद्दीन ओवैसी नीत एआईएमआईएम ने सात-सात वार्डों में जीत दर्ज की। टीआरएस करीब 50 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, भाजपा 40 सीटों पर आगे है। चुनाव एक दिसंबर को हुए थे।

राज्य निर्वाचन आयुक्त (एसईसी) ने बताया कि कांग्रेस ने एक वार्ड में जीत दर्ज की है। ओवैसी की पार्टी 25 सीटों पर आगे चल रही है। यदि मौजूदा रूझान जारी रहता है तो भाजपा 2016 के चुनाव में मिली सिर्फ चार सीटों पर जीत की तुलना में इस बार बेहतर प्रदर्शन कर सकती है। भगवा पार्टी ने वह चुनाव तेलुगू देशम पार्टी (तेदपा) के साथ गठबंधन कर लड़ा था। के. चंद्रशेखर राव नीत टीआरएस ने 2016 के चुनाव में 150 वार्डों में से 99 में जीत दर्ज की थी। मंगलवार को हुए जीएचएमसी चुनाव में मतपत्रों का इस्तेमाल किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। Online game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Related posts