एक्ट्रेस से शादी का झांसा देकर रेप किया, पोर्न वीडियो भेज परेशान करने का आरोप

टीवी और वेब सीरीज की एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस की कंप्लेंट पर मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में कास्टिंग डायरेक्टर का कोई रिएक्शन नहीं आया है और न ही किसी की गिरफ्तारी अभी तक हुई है। पीड़ित ने अपनी कंप्लेंट में कहा है कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से उसे पोर्न वीडियो भेज परेशान कर रहा है।

पिछले दो साल से आरोपी को जानती थी एक्ट्रेस
वर्सोवा पुलिस ने मामले में जांच शुरु करते हुए एक्ट्रेस का बयान दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अगले सप्ताह आयुष को पूछताछ के लिए बुलाया है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि आयुष तिवारी ने शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया है। एक्ट्रेस को एक वेब सीरीज के लिए आयुष तिवारी ने कास्ट किया था। जांच में सामने आया है कि पीड़िता, आरोपी को पिछले दो साल से जानती थी।

पोर्न वीडियो दिखाकर रेप का आरोप
वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, आयुष तिवारी ने पीड़िता को शादी का लालच दिया और दो साल तक उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने आरोपी आयुष तिवारी पर पोर्न वीडियो दिखाकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है, ‘आयुष अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ रेप करता था। कुछ समय पहले उसने आयुष का साथ छोड़ दिया था। साथ छोड़ने के बावजूद वह मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो भेज रहा है।’ एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि आरोपी इसकी पिटाई करता था।

आरोपी का घर छोड़ने के बाद पीड़िता ने अपने भाई को इसकी जानकारी दी। उसने भी आयुष तिवारी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। आखिरकार पीड़ित वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आयुष तिवारी को पूछताछ के लिए इसी सप्ताह समन भेजा है। वह और पीड़िता एक ही वेब सीरिज में साथ काम कर चुके हैं।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts