‘नरेंद्र मोदी को भी लाकर आजमा लो’, हैदराबाद की लड़ाई में असदुद्दीन ओवैसी ने BJP को ललकारा – NDTV India

हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी. (फाइल फोटो)

हैदराबाद:

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (GHMC) चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है. इस बीच हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) नेताओं को चुनौती दी है कि वो चुनाव प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाकर  आजमा लें और देखें कि बीजेपी इस शहर में कितनी सीटें जीतती हैं.

यह भी पढ़ें

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, “आप नरेंद्र मोदी को पुराने शहर में ले आइए और चुनाव प्रचार कीजिए. हम देखते हैं कि क्या होता है? यहां उनकी बैठकें और रैलियां आयोजित करवा लें हम देखेंगे कि आप कितनी सीटें जीतते हैं?”

ओवैसी ने आगे कहा, “ये नगरपालिका चुनाव है, फिर भी वे विकास के बारे में बात नहीं करेंगे.. हैदराबाद एक विकसित शहर बन गया है, कई MNCs यहां स्थापित किए गए हैं, लेकिन भाजपा हैदराबाद के ब्रांड नाम को नीचे लाकर इसे नष्ट करना चाहती है.”

हैदराबाद निकाय चुनाव में BJP के लिए वोट मांगने जाएंगे अमित शाह-जेपी नड्डा

हैदराबाद से चार बार सांसद ओवैसी द्वारा प्रधानमंत्री को तब चुनौती दी गई है जब बीजेपी ने वहां चुनाव जीतने के लिए अपने धुरंधरों को उतारने का फैसला किया है. इसके अलावा बीजेपी वोटरों के ध्रुवीकरण के लिए भी काम कर रही है. उसके नेता ग्रेटर हैदराबाद के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कर रहे हैं.

हैदराबाद निकाय चुनावों के लिए पूरा जोर लगा रही बीजेपी, प्रचार अभियान में उतर सकते हैं प्रधानमंत्री…

Newsbeep

बता दें कि तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने पिछले दिनों पुराने हैदराबाद शहर में विदेशी बांग्लादेशी, पाकिस्तानी और रोहिंग्या घुसपैठियों के होने की बात कहते हुए कहा था कि उसकी सत्ता आने पर शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी और विदेशी घुसपैठियों के खदेड़ दिया जाएगा. बेंगलुरु दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या ने सांसद ओवैसी को मॉडर्न जिन्ना बताते हुए कहा था कि उनकी पार्टी हैदराबाद में हजारों विदेशी घुसपैठियों को सुरक्षा देती है.

वीडियो- असदुद्दीन ओवैसी को दिया गया हर वोट भारत के खिलाफ: तेजस्वी सूर्या

Related posts