सास के हाथ की बिरयानी एंजॉय करने के बाद पति अनस के साथ ड्राइव पर निकलीं सना खान, नकाब पहने हुए सामने आया वीडियो

धर्म की राह पर चलने के लिए बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकीं सना खान ने 20 नवम्बर को मुफ्ती अनस सईद से शादी कर ली है। शादी के बाद फॉर्मर एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं। शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं सना हाल ही में पति अनस के साथ ड्राइव पर निकली हैं।

सना के पति मुफ्ती अनस सईद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें न्यूली-वेड कपल कार राइड एंजॉय करते नजर आ रहा है। ये वीडियो खुद सना ने बनाई है। राइड के दौरान जहां अनस टोपी और मास्क लगाए हुए ड्राइव कर रहे हैं वहीं वीडियो बना रहीं सना हल्के गुलाबी रंग के सूट और नकाब पहने हुए नजर आ रही हैं।

सना ने उठाया सास के हाथों से बनी हुई बिरयानी का लुत्फ

हाल ही में सना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें बिरयानी से भरा बर्तन नजर आ रहा है। इसे शेयर करते हुए फॉर्मर एक्ट्रेस ने बताया कि ये बिरयानी उनकी सास यानि अनस की मां ने उनके लिए तैयार की है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सासू मां मेरे लिए बिरयानी बना रही हैं’।

एक हफ्ते बाद शेयर की निकाह सेरेमनी की तस्वीर

सना खान ने 20 नवम्बर को सूरत, गुजरात के रहने वाले मुफ्ती सईद से शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। दोनों की शादी को अब एक हफ्ते पूरे हो चुके हैं जिसपर सना ने निकाह सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए पति के लिए खूबसूरत नोट शेयर किया है। फॉर्मर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैंने आपसे शादी करने से पहले कभी सोचा भी नहीं था कि हलाल प्यार इतना खूबसूरत हो सकता है। हर हलाल कामों में बरकत है। एक हफ्ते हो चुके हैं अनस सईद’।

##

वेडिंग डायरी:सना खान ने शादी में पहना था लखटकिया लहंगा, पति अनस ने अलग अंदाज में की खूबसूरती की तारीफ

Sana Khan goes out on a drive with her husband Anas after enjoying her mother-in-law’s biryani, vide o gone viral wearing naqab

Source: DainikBhaskar.com

Related posts