निकिता मर्डर केस: दोषियों को फांसी देने की मांग पर हाईवे जाम, हरियाणा सरकार लव जिहाद के खिलाफ कानून ला सकती… – Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad Nikita Murder Case Angry Mob Jammed Delhi Agra Highway, Demand To Hang The Culprits Soon

फरीदाबाद15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता मर्डर केस से गुस्साई भीड़ ने हाईवे जाम कर दिया। पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।

  • बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को पेपर देकर लौट रही छात्रा निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी
  • बल्लभगढ़ में रविवार को महापंचायत बुलाई गई, इसके बाद गुस्साई भीड़ ने हाईवे जाम कर दिया

हरियाणा के बल्लभगढ़ में रविवार को भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को जाम कर दिया। ये लोग निकिता तोमर हत्याकांड में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। इस मामले को लेकर बुलाई गई महापंचायत के बाद उग्र भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को जाम कर दिया।

उधर, खट्टर सरकार भी उत्तर प्रदेश सरकार की तरह लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने पर विचार कर रही है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि इस पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

विधायक पर जूता फेंका
महापंचायत में फरीदाबाद एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा पर किसी ने जूता फेंक दिया, जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। भीड़ ने रोड पर पराली जलाई गई। कई वाहनों और हाईवे के एक ढाबे में तोड़फोड़ भी की गई। पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया। एसीपी जयवीर राठी का कहना है कि फिलहाल हालात सामान्य हैं। उपद्रवियों की पहचान की जा रही है।

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में कत्ल कर दी गई बी-कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर। -फाइल फोटो

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में कत्ल कर दी गई बी-कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर। -फाइल फोटो

ये है मामला
26 अक्टूबर को फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में पेपर देकर लौट रही बी-कॉम थर्ड ईयर की छात्रा 21 साल निकिता की गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्या के आरोपी नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसीफ, दोस्त रेहान और एक मददगार अजरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में SIT जांच कर रही है। सरकार ने इस मामले की सुनवाई फास्टट्रैक कोर्ट में किए जाने की मंजूरी दे दी है।

Related posts