एकता कपूर की वेब सीरीज पौरशपुर से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं शिल्पा शिंदे, अन्नू कपूर और शहीर शेख का भी होगा अहम किरदार

बिग बॉस 11 की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे एक लंबे समय से टेलीविजन इंडस्ट्री से दूर थीं। कुछ महीनों पहले ही एक्ट्रेस ने गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से टीवी पर कमबैक किया था हालांकि मेकर्स से अनबन के चलते उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। हाल ही में शिल्पा ने बताया था कि वो जल्द ही अपने फैंस को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट से सरप्राइज देने वाली हैं। ये प्रोजेक्ट कुछ और नहीं बल्कि एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज पौरशपुर हैं जिसमें शिल्पा लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में इस सीरीज का प्रोमो भी सामने आ चुका है।

पौरशपुर वेब सीरीज में शिल्पा शिंदे टीवी एक्टर शहीर शेख के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। इसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसमें एक्ट्रेस पुराने जमाने की महारानी के दमदार अवतार में नजर आ रही हैं। शिल्पा और शहीर के अलावा इस वेब सीरीज में मिलिंद सोनम, साहिल सलाथिया, अन्नू कपूर जैसे कई बड़े अभिनेताओं के नाम शामिल है। सामने आए प्रोमो का बैकग्राउंड साउंड अन्नू कपूर की आवाज में तैयार किया गया है।

अल्ट बालाजी एप्प पर स्ट्रीम होगी सीरीज

पौरशपुर सीरीज एक पीरियड ड्रामा होने वाली है जिसे अल्ट बालाजी एप्प पर स्ट्रीम किया जाएगा। सीरीज में एक साम्राज्य, संघर्ष और सत्ता के लिए चल रही पॉलिटिक्स नजर आएगी। ये पहली बार है जब शिल्पा शिंदे और शहीर शेख ओटीटी प्लेटफॉर्म में काम कर रहे हैं। इस बड़े बजट वाली सीरीज की शूटिंग के लिए नयागांव इलाके में भव्य सेट बनाया गया है।

पौरशपुर वेब सीरीज का सेट।

Shilpa Shinde’s digital debut with ekta kapoor’s paurushpur web series, Annu Kapoor and Shaheer Sheikh will also be making important debuts from Porshapur

Source: DainikBhaskar.com

Related posts