Bihar Election 2020 Live Updates: बिहार चुनाव में अब प्याज पर सियासत, तेजस्वी बोले- किसान तबाह हो रहे – News18 इंडिया

















11:18 am (IST)
आरजेडी से सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने कहा कि जब प्याज 50-60 रुपये किलो था, तब जो लोग प्याज के बारे में बोल रहे थे, अब जब कीमत 80 रुपये हो गई है तो चुप हो गए हैं. किसान तबाह हो रहे हैं, युवा बेरोजगार हैं, बिहार गरीब है और लोग शिक्षा, नौकरी और चिकित्सा सहायता के लिए पलायन कर रहे हैं.

















10:41 am (IST)
रामकृपाल यादव ने कहा कि एनडीए के लिए जनता का वेब है. सुनामी है, कोई नहीं रोक सकता है, जो कोइ भी मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे है सब सपना चूर हो जाएगा. सरकार ने काम किया है. प्रधानमंत्री कि विशेष कृपा रही है. कोई भी लालटेन युग मे नहीं जाएगा. एलईडी युग हैकोई भी अंधकार में नहीं जाना चाहेगा. तेजस्वी पर भी सवाल किया उनको समय मिला तो 95 हजार ही नौकरी दिए थे. अब 10 लाख के वादे कर रहे है कैसे करेंगे. चिराग के सात निश्चय में हुए घोटाले पर रामकृपाल यादव ने कहा कोई घोटाला नही हुआ है.

















10:32 am (IST)
आज कई रैलियां
बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए सोमवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा. ऐसे में आज जेपी नड्डा दोपहर 12 बजे औरंगाबाद में और शाम 3.55 बजे पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. उनके अलावा बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन 26 अक्‍टूबर को 4 चुनावी रैली करने वाले हैं. बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन राजौली, नवीनगर, दिनारा और बक्सर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इनके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और संजय जायसवाल की तीन रैलियां होनी हैं. बीजेपी के ये दोनों नेता वारसालीगंज, बोधगया और शाहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

















10:09 am (IST)
बीजेपी सांसद रविकिशन ने कहा चिराग पासवान ओछी बात कर रहे हैं. वो झूठ बोल रहे हैं. तेजस्वी की रैलियों में हुड़दंगी आते हैं. उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र सम्भालना चाहिए. बिहार की चिंता न करें वो.

Related posts