आरोपों को गलत बताने वालों के खिलाफ पुलिस शिकायत करेंगी पायल घोष, बोलीं- बॉलीवुड बेवकूफ और अनपढ़ लोगों से भरा है

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष अब उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में हैं, जो बिना सच्चाई जाने उनके आरोपों को गलत बता रहे हैं।एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैं उन लोगों के खिलाफ पुलिस शिकायत करने जा रही हूं, जिन्होंने बिना सच्चाई जाने अपना फैसला सुना दिया है। समन के लिए तैयार रहें। जब कानून मूर्खता के लिए इतना सुलभ है तो आइए इसे खेलते हैं।”

‘बॉलीवुड अनपढ़ों से भरा हुआ है’

पायल ने अगले ट्वीट में लिखा है, “बॉलीवुड बेवकूफ और अनपढ़ लोगों से भरा हुआ है। वे उसी बात को सच मानते हैं, जो उनके एजेंडा में फिट बैठती है। आप अनपढ़ बेवकूफों से नहीं लड़ सकते।” हालांकि, पायल ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिया।

##

2013 में कश्यप ने किया था रेप?

22 सितंबर को पायल घोष ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप है कि अनुराग ने 2013 में वर्सोवा में करी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था। 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे पूछताछ हुई थी।

फिल्ममेकर ने पुलिस से कहा था कि पायल के सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये मेरे खिलाफ साजिश है। हालांकि, जब पुलिस ने पूछा कि उनके खिलाफ कौन और क्यों साजिश करेगा तो वे कोई जवाब नहीं दे पाए थे।

अनुराग के पक्ष में बॉलीवुड सेलेब्स

पायल घोष के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप को कई बॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट मिला था। तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में कश्यप को सबसे बड़ा फेमिनिस्ट बताया था। वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अप्रत्यक्ष रूप से पायल घोष पर #MeToo कैंपेन के दुरुपयोग का आरोप लगा दिया था।

सुरवीन चावला ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए पायल को मौकापरस्त बताया था। टिस्का चोपड़ा ने कहा था कि वे टैलेंट के सबसे बड़े सपोर्टर हैं, फिर चाहे वह महिला हो या पुरुष।

Rape Case: Payal Ghosh Says She Is Going To Do Police Complaint Against Those Who Have Given Their Judgment Without Knowing The Truth

Source: DainikBhaskar.com

Related posts