नवरात्रि के पावन अवसर पर प्रेगनेंसी के 9वें महीने में पहुंची अमृता राव, बोलीं- ‘अब मैं खुद मां का अवतार धारण करने वाली हूं’

इश्क विश्क, विवाह, और मैं हूं ना जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं अमृता राव जल्द ही नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। एक्ट्रेस और उनके पति अनमोल पहली बार मां-बाप बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। नवरात्रि के खास मौके पर एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी के नौवें महीने में हैं जो उनके लिए एक आशीर्वाद की तरह है।

हाल ही में प्रेगनेंट अमृता राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेबी बम्प के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ ही नवरात्रि में 9वें महीने में होने पर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘नवरात्रि और 9 महीने। मेरे प्रिय, नवरात्रि के पावन अवसर पर प्रेगनेंसी के 9वें महीने में जाने से धन्य महसूस कर रही हूं। ये 9 दिन मां दुर्गा और उनके 9 अवतारों को समर्पित होते हैं और मैं खुद मां का अवतार ग्रहण करने के नए चरण में एंटर होने जा रही हूं। मैं इस यूनिवर्स में महिलाओं की सबसे ज्यादा एनर्जी का नमन करती हूं जैसा कि मैं अच्छे विश्वास के साथ सरेंडर कर रही हूं’।

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मां दुर्गा हर मां और मां बनने वाली हर महिला को शक्ति दें और मदरहुड में आने वाले हर पवित्र अवतार को रखने के लिए ज्यादा शक्ति दें। आप सभी को अष्टमी की बधाई’।

अमृता ने साल 2016 में आरजे अनमोल से शादी की थी। दोनों ही इन दिनों साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। एक इंटरव्यू में अमृता ने बताया कि प्रेगनेंसी के फेज में पति उनका बहुत ख्याल रख रहे हैं। दैनिक भास्कर से बातचीत में अनमोल ने बताया कि उन्हें रेगुलर ब्लड चेकअप के दौरान ही अमृता की प्रेगनेंसी के बारे में पता था जिसे सुनकर वे बेहद खुश हुए थे। आरजे ने बताया, मुझे अपने ब्लड ग्रुप की जांच करवाना था जिसके लिए डॉक्टर घर आए थे। इस दौरान हमने लगे हाथ अमृता का भी ब्लड टेस्ट करवाया था। जब रिपोर्ट आई तो पता चला कि वो प्रेगनेंट है। खबर मिलने के एक हफ्ते बाद ही लॉकडाउन की अनाउंसमेंट हो गई थी। हमें इससे साथ समय बिताने का मौका मिला।

Amrita Rao’s 9th month of pregnancy on the auspicious occasion of Navratri, said- ‘Now I am going to be an avatar of mother myself’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts