खुद को लापता बताने वाली खबरों पर भड़कीं सपना, बोलीं- इंडिया में कयासों से भरी मीडिया रिपोर्ट्स से दुखी हूं

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव’ में काम कर चुकीं सपना पब्बी ने उन खबरों पर नाराजगी जताई है, जिनमें उन्हें लापता बताया जा रहा है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैं इंडिया में कयासों से भरी मीडिया रिपोर्ट्स से दुखी हूं, जिनमें मुझे लापता या गायब बताया गया है। मैं लंदन में अपने परिवार के पास वापस आई हूं और मेरे वकीलों ने इस बारे में अधिकारियों को पहले ही बता दिया था, वे मेरे ठिकानों के बारे में पूरी तरह जानते हैं।”

रिपोर्ट्स में क्या दावा किया जा रहा है?

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सपना पब्बी सुशांत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच से भाग रही हैं। बुधवार को जांच एजेंसी ने उनसे पूछताछ करने वाली थी। लेकिन इससे एक दिन पहले यानी मंगलवार को जब एनसीबी के अधिकारी समन लेकर सपना के घर पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला। इसके बाद उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया गया। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सपना का मोबाइल फोन बंद आ रहा है।

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई ने लिया सपना का नाम

सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस ने एनसीबी के सामने सपना पब्बी का नाम लिया था। अगिसिलाओस को कुछ दिन पहले लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास से चरस और बैन टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी।

पूछताछ के बाद बुधवार को मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी भी हुई थी। सपना के खिलाफ एनसीबी के हाथ कुछ डिजिटल सबूत लगे हैं। जिनमें कुछ ड्रग्स चैट भी शामिल हैं।

वायरल हुआ सपना और सुशांत का वीडियो

इस बीच सोशल मीडिया में सुशांत और सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देख ऐसा लगता है कि सुशांत और सपना दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे।

जल्दी ही फिर से भेजा जाएगा समन

एनसीबी के एक अधिकारी ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा, “सपना का रोल इस केस में बहुत अहम है। इसलिए उनसे पूछताछ बहुत जरुरी है। अगर वे जांच एजेंसी से संपर्क नहीं करतीं तो फिर से उन्हें एक और समन भेजा जाएगा।”

Sushant Singh Rajputs’s Drive CO-Actress Sapna Pabbi Responds After Being Summoned By NCB- Saddened by Speculative Media Reports About Me Being Untraceable

Source: DainikBhaskar.com

Related posts