इस साल ऋचा चड्ढा से शादी नहीं करेंगे अली फजल, पायल घोष से चल रहे गर्लफ्रेंड के विवाद पर कहा- ‘मैं उसे हमेशा सपोर्ट करूंगा’

इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले अली फजल और ऋचा चड्ढा लगातार अपनी शादी की खबरों में चुप्पी साधे हुए हैं। पहले लॉकडाउन और फिर अली फजल की मां के गुजर जाने के चलते लगातार दोनों की शादी टलती जा रही है जिसके बाद अली ने इस साल शादी करने से इनकार कर दिया है।

हाल ही में पिंकविला से बातचीत के दौरान अली ने ऋचा से शादी करने पर कहा, मैं यकीनन उस साल शादी नहीं करूंगा जिसमें दो शून्य और दो, दो हैं। हम अगले साल का इंतजार करेंगे। इस साल मेरे लिए सिर्फ मिर्जापुर 2 ही अच्छी चीज है जो लोगों को सोशल मीडिया के जहर से दूर रखेगी। ऋचा और अली अप्रैल में शादी करने वाले थे जिसके लिए दोनों ने कोर्ट मैरिज की डेट्स भी ले ली थीं हालांकि लॉकडाउन और महामारी के चलते शादी नहीं हो सकी।

मैं हमेशा ऋचा के लिए खड़ा रहूंगाः अली

हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के संगीन आरोप लगाए थे। इस मामले में पायल ने ऋचा चड्ढा का घसीटते हुए उनके लिए कापी अपमानजनक बाते भी कही थीं। इसके जवाब में ऋचा ने पायल के खिलाफ लीगल केस भी किया था। अब इस मामले में बात करते हुए अली ने कहा, ‘मुझे खुशी है एक आदमी एक साथ फेमिनिस्ट और स्ट्रॉन्ग हो सकता है। हमें उन लोगों के लिए हमेशा खड़े रहना चाहिए जिनसे हम प्यार करते हैं और इस बात को निर्धारित करना चाहिए कि समाज को एक बेहतर रूप मिले। हम कोशिश करेंगे और सभी के लिए खड़े रहेंगे। ऋचा मेरे बेहद करीब है और यकीनन मैं हर बात में इसके साथ खड़ा रहूंगा’।

बताते चलें कि पायल घोष ने न्यूज चैनल को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि वो उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे थे जिसमें वो सहज नहीं थीं। इस दौरान पायल ने माही गिल, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी का नाम लेते हुए कहा था कि ये एक्ट्रेस अनुराग के साथ इस तरह के काम करने में सहज रहती हैं। ये सुनकर ऋचा ने जवाब देते हुए उनपर 1.1 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

Ali Fazal will not marry Richa Chadha this year, on the ongoing controversy of Payal Ghosh’s with girlfriend he said – ‘I will always support her’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts