सीबीआई ने कहा- एक्टर की मौत का इन्वेस्टिगेशन जारी है, हमारी जांच नतीजे पर पहुंचने वाली खबरें महज अटकलबाजी हैं

सीबीआई ने गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयान जारी किया है। एजेंसी ने कहा है कि एक्टर की मौत के केस की जांच अभी जारी है। सीबीआई ने यह बयान उन रिपोर्ट्स के बाद जारी किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि एजेंसी ने अपनी जांच पूरी कर ली है और वह मामले की तह तक पहुंच चुकी है।

स्पोक्सपर्सन ने किया खबरों का खंडन
सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौर ने इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि एजेंसी ने अपनी जांच पूरी कर ली है और उसे इस मामले में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हुई है। और, यह भी कि सीबीआई जल्द ही कोर्ट में अपनी क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करेगी। इसके बाद सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि ये केवल अटकलें हैं। इस मामले में सीबीआई की जांच अभी भी जारी है।

एम्स की रिपोर्ट के बाद शुरू हुईं अटकलें
यह रिपोर्ट्स एम्स की उस रिपोर्ट के कुछ दिनों बाद सामने आईं, जिनमें सुशांत मामले में मर्डर के एंगल को खारिज कर दिया गया था और कहा गया था कि ये साफतौर पर सुसाइड का मामला है। सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह ने भी एम्स की इन रिपोर्ट्स पर सवाल उठाया था। विकास सिंह का कहना था कि डॉ. सुधीर गुप्ता ने सुशांत की बॉडी की फोटो देखकर पहले यह कहा था कि यह 200 प्रतिशत मर्डर है।

CBI said Investigation of Sushant singh Rajput’s death still is on and not concluded

Source: DainikBhaskar.com

Related posts