Hathras Case Latest Updates: बिटिया के भाई के साथ घटनास्थल पर पहुंची सीबीआई, मां की बिगड़ी तबीयत – अमर उजाला

अमर उजाला नेटवर्क, हाथरस

Updated Tue, 13 Oct 2020 01:05 PM IST

हाथरस केस: बिटिया के गांव पहुंची सीबीआई की टीम
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

सार

बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को बिटिया के परिवार वालों को पुलिस हाथरस स्थित उसके घर से हाईकोर्ट के समक्ष पेश करने के लिए लखनऊ ले गई। परिवार के पांच सदस्य अपने बयान दर्ज कराने के लिए हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के समक्ष पहुंचे। डीएम, एसपी और अन्य अधिकारी भी वहां गए। अब मंगलवार को पहली बार सीबीआई की टीम हाथरस पहुंच गई। यहां पढ़ें सीबीआई की जांच से संबंधित सभी अपडेट-

विस्तार

जिला अस्पताल से डिस्चार्ज की गईं बिटिया की मां

विज्ञापन

बिटिया की मां को उपचार के बाद जिला अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। बताया गया कि रात भर से सफर के बाद उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। इसी वजह से तबीयत बिगड़ी थी।

बिटिया की मां की तबीयत बिगड़ी

पिता के बाद अब बिटिया की मां की तबीयत भी बिगड़ गई है। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अब तक सीबीआई की टीम बिटिया के मां-बाप से नहीं मिल पाई है।

घटनास्थल के आसपास 1.5 किलोमीटर का इलाका सील
सीबीआई की टीम के पहुंचने से पहले घटनास्थल के आसपास पूरे 1.5 किलोमीटर की परिधि को सील कर दिया गया है। इससे पहले तक यहां सभी लोगों का आना-जाना हो रहा था, लेकिन आज किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं है।

बिटिया के भाई के साथ घटनास्थल पर पहुंची सीबीआई
सीबीआई की टीम बिटिया के भाई के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई है। यहां फॉरेंसिक टीम और सीबीआई सीन रीक्रिएट कर के देखेगी। बिटिया का भाई फिलहाल सीबीआई को पूरी जानकारी दे रहा है।

घटनास्थल की हुई फोटोग्राफी
सीबीआई ने गांव पहुंचकर सबसे पहले घटनास्थल की फोटोग्राफी करवाई। हर संभव तरीके से घटनास्थल को तस्वीरों में कैद किया गया। सीबीआई के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है। मालूम हो कि पूरा गांव छावनी में तब्दील हो चुका है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

बिटिया के पिता की तबीयत बिगड़ी
इससे पहले कि सीबीआई बिटिया के परिजनों से बातचीत करती, उसके पिता की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। हाथरस के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ब्रिजेश राठौर ने बताया कि बिटिया के पिता की तबीयत बिगड़ गई है। उन्होंने कहा कि हमने एक टीम भेजी है जिसने बताया कि ब्लड प्रेशर को लेकर कुछ समस्या है। हालांकि पिता अस्पताल जाने से मना कर रहे हैं। राठौर ने कहा कि मैं खुद वहां जा रहा हूं और उनकी परेशानी को हल करने का प्रयास करूंगा।
 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts