चाचा गिड़गिड़ाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा; पर खूनी दरिंदों को नहीं आई दया – Zee News Hindi

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर में 18 साल के लड़के को दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करना भारी पड़ा और लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. मृतक की पहचान आदर्श नगर इलाके की मूलचंद कॉलोनी के रहने वाले राहुल के रूप में हुई है, जो जहांगीरपुरी के रहने वाली लड़की से प्यार करता था. जब लड़की के घरवालों को पता चला तो उन्होंने लड़के को धोखे से बुलाकर बुरी तरह पिटाई की, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

मृतक राहुल के चाचा धर्मपाल वारदात के चश्मदीद हैं

मृतक राहुल के चाचा मामले के चश्मदीद हैं. उन्होंने भतीजे की जान बचाने के लिए आरोपियों के आगे हाथ जोड़े, पांव पकड़े और जान बख्शने की गुहार लगाई, पर हत्यारों को दया नहीं आई. उन्होंने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तब तक लड़की के भाई, मामा और अन्य रिश्तेदार उनके भतीजे राहुल को पीट-पीटकर सड़क पर गिरा चुके थे. उन्होंने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के आगे हाथ जोड़े पांव पकड़े और भतीजे की जान बख्शने की गुहार लगाई.

घटना से ठीक पहले की CCTV फुटेज

ट्यूशन के बहाने फोन कर बुलाया, फिर कर दी हत्या

मृतक के परिजनों का आरोप है कि राहुल की एक लड़की से दोस्ती थी, लेकिन लड़की का परिवार राहुल को पसंद नहीं करता था क्योंकि वो दूसरे धर्म से था. तभी लड़की के परिवार वालों ने राहुल की हत्या की साजिश को रच रहे थे. परिजनों ने बताया कि लड़की के घरवालों ने राहुल को बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने फोन कर घर बुलाया और जैसे ही घर से कुछ दूरी पर पहुंचा तो घात लगाए आरोपियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Spleen (प्लीहा) में गहरी चोट से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि 7 अक्टूबर को बाबू जगजीवन राम अस्पताल से एक शख्स की मौत की सूचना पुलिस को मिली और मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई. बॉडी पर बाहरी चोट नहीं दिख रही थी, लेकिन जब उसका पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि उसकी Spleen में गहरी चोट है, जिससे उसकी मौत हुई.

Related posts