कोरोनावायरस ने छीन लिए दिलीप कुमार के दो भाई, पत्नी सायरा का ऐलान- इस साल शादी की सालगिरह का जश्न नहीं मनाएंगे

11 अक्टूबर को दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी को 54 साल हो जाएंगे। लेकिन कपल ने इस बार अपनी शादी की सालगिरह का जश्न न मनाने का फैसला लिया है। इसकी वजह इसी साल महज 13 दिन के अंतर से दिलीप साहब के दो छोटे भाइयों अहसान और असलम का इंतकाल है।

सायरा ने लिखा- 11 अक्टूबर मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन

सालगिरह न मनाने का ऐलान करते हुए सायरा ने ट्विटर पर लिखा है, “11 अक्टूबर हमेशा से मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन है। दिलीप साहब ने इसी दिन मुझसे शादी की थी और मेरे सपनों को साकार किया था। इस साल हम जश्न नहीं मना रहे हैं। आप सभी जानते हैं कि हमने अपने दो भाइयों अहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है।”

सायरा ने अगले ट्वीट में लिखा, “कोविड-19 महामारी की वजह से हुई उथल-पुथल ने कई जिंदगियां छीन ली हैं और कई परिवारों को दुख से भर दिया है। वर्तमान परिस्थितियों में हम अपने सभी दोस्तों से अपील करते हैं कि एक-दूसरे की सुरक्षा और स्वस्थ रहने के लिए प्रार्थना करें। भगवान हम सब के साथ रहे। सुरक्षित रहें।”

##

कोरोनावायरस से हुई थी अहसान और असलम की मौत

दिलीप साहब के दोनों भाइयों अहसान और असलम की मौत कोरोनावायरस से हुई है। 15 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ और ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते दोनों को लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया था। यहां 21 अगस्त को 88 साल के असलम का इंतकाल हुआ और फिर 2 सितंबर को 90 वर्षीय अहसान चल बसे।

96 साल के दिलीप कुमार और 76 साल की सायरा बानो ने 11 अक्टूबर 1966 को शादी की थी।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts