जमानत मिलने के बाद भायखला जेल से रवाना हुईं रिया चक्रवर्ती, सामने आया वीडियो – News18 हिंदी

रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- Viral Bhayani)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स (Drugs) मामले में बुधवार को जमानत (Bail) मिल गई. उन्होंने जेल में एक महीने का वक्त बिताया, जिसके बाद आज उन्हें भायखला जेल (Byculla Jail) से निकलते देख गया.

  • Share this:
मुंबई. ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बार आज 1 महीने बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमानत (Bail) मिली है. उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs) में 8 सितंबर को एनसीबी (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था.  जिसके बाद अब उन्हें जमानत (Bail) मिल गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने रिया की जमानत याचिका पर आज फैसला सुनाया. एक महीने से जेल में बंद रिया ने लोअर कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में अपील की थी. वहीं जमानत के बाद भायखला जेल से निकलते हुए रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सामने आया है.

रिया चकवर्ती को जमानत मिल गई है लेकिन ड्रग्स केस में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. वहीं जेल से 1 महीने बाद निकलते हुए रिया का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें रिया का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन जेल से रवाना होती उनकी गाड़ी जरूर नजर आई. इस दौरान गाड़ी के आस-पास मीडिया की भीड़ भी दिखाई दी.

बताया जा रहा है कि रिया अपने घर भी पहुंच चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया को 1 महीने बाद बेल मिलने पर उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था कि रिया 1 महीने बाद आज की रात अपने घर के बिस्तर पर बिताएंगी. ईश्वर का आशीर्वाद उन पर बना रहे’.

Related posts