चुनावों से पहले डोनाल्ड ट्रम्प पत्नी मेलानिया समेत क्वारंटीन, कोरोना पॉजिटिव होने का अंदेशा – NDTV India

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपनी पत्नी मेलानिया ट्रम्प समेत क्वारंटीन हो गए हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • डोनाल्ड ट्रम्म और मेलानिया पर कोरोनावायरस का खतरा मंडराया
  • पत्नी समेत हुए क्वारंटीन, कोविड टेस्ट रिजल्ट का इंतजार
  • करीबी सलाहकार होप पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

वाशिंगटन:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) अपनी पत्नी मेलानिया ट्रम्प समेत क्वारंटीन हो गए हैं. उन पर कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है. उनके एक करीबी सलाहकार होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रपति के भी कोरोना पॉजिटिव होने का शक है. होप के पॉजिटिव आने के बाद ट्रम्प दंपति ने गुरुवार देर रात टेस्ट करवाया है. ट्रम्प ने गुरुवार की देर रात कहा कि वह क्वारंटीन में जाएंगे क्योंकि उनकी एक सलाहकार पॉजिटिव पाई गई हैं.

यह भी पढ़ें

राष्ट्रपति ट्रम्प ने ट्वीट किया, “होप हिक्स, जो एक छोटे से ब्रेक के बिना भी इतनी मेहनत कर रही हैं, अभी-अभी  कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं. भयानक! और दुखदायी.” उन्होंने आगे लिखा, “फर्स्ट लेडी और मैं टेस्ट रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, इस बीच हमलोग क्वारंटीन में जा रहे हैं.”

डोनाल्ड ट्र्म्प ने ये नहीं बताया है कि वो कितने दिन के लिए आइसोलेशन में रहेंगे. हालांकि, हेल्थ एक्सपर्ट 14 दिन के क्वारंटीन की सलाह देते हैं. 

चुनाव में हार के बाद सत्ता के शांतिपूर्ण हस्तांतरण से डोनाल्ड ट्रम्प का इनकार, बोले- नहीं दे सकते गारंटी

होप इन दिनों ट्रम्प के चुनाव अभियान में अहम भूमिका निभा रही थीं. पिछले कुछ हफ़्तों से होप राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ उनके विमान एयरफोर्स वन में भी सफर कर रहीं थीं. इसलिए ट्रंप और मेलेनिया ने कोविड टेस्ट रिजल्ट आने से पहले खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया है.

वीडियो: भारत-चीन विवाद पर बोले डोनाल्ड ट्रम्प- पीएम मोदी का मूड ठीक नहीं

Related posts