एनसीबी दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन स्टार्स को समन भेज सकती है, तीनों के नाम के पहले अक्षर S, A और R

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन केस में अब तीन बड़े मेल स्टार का नाम सामने आ रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से जुड़े सूत्रों की मानें तो इन तीनों के नाम का पहला अक्षर S, A और R है। तीनों ही दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। इन्हें एक-दो हफ्तों में समन भेजा जा सकता है।

50 स्टार एनसीबी की राडार पर
सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी की राडार पर बॉलीवुड के 50 बड़े नाम हैं। इनमें कई एक्टर और डायरेक्टर शामिल हैं। इससे पहले बॉलीवुड से रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा, प्रोड्यूसर मधु मंतेना और क्षितिज रवि प्रसाद से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। धर्मा प्रोडक्शन के सहयोगी रहे क्षितिज फिलहाल एनसीबी की कस्टडी में हैं।

लग रहे थे सिर्फ एक्ट्रेसेस को बुलाने के आरोप
पिछले दिनों शेखर सुमन और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एनसीबी पर सवाल उठाया था कि जांच एजेंसी सिर्फ फीमेल एक्टर्स को टार्गेट कर रही है? इस पर मुंबई एनसीबी के प्रमुख समीर वानखेड़े ने दैनिक भास्कर से कहा था, ‘लोगों को ऐसा क्‍यों लगता है? यह सही नहीं है। कुल 18-19 गिरफ्तारियों में अब तक सिर्फ एक ही फीमेल (रिया चक्रवर्ती) है। बाकी तो सब मेल हैं। जो कोई एनडीपीएस एक्ट का उल्लंघन करता है, हम उसे बुलाते हैं।’

26 को दीपिका पादुकोण से हुई थी पूछताछ

  • दीपिका पादुकोण से बीते शनिवार (26 सितंबर) को करीब साढ़े पांच घंटे पूछताछ हुई थी। मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ तीन साल पुरानी वॉट्सऐप चैट हाथ लगने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस को समन भेजा था। चैट में दीपिका ने करिश्मा से पूछा था, ‘माल है क्या?’ उन्होंने इस चैट में वीड और हैश का जिक्र भी किया था। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी से पूछताछ में एक्ट्रेस ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था।
  • उन्होंने कहा था कि माल, वीड, हैश और डूब अलग-अलग तरह की सिगरेट के कोड वर्ड थे, जो उन्होंने मस्ती के लिए इस्तेमाल किए थे। बताया जा रहा है कि दीपिका और करिश्मा लो क्वालिटी की सिगरेट को माल और बेहतर क्वालिटी की सिगरेट को हैश और वीड कहती थीं। वहीं, मोटी सिगरेट को उन्होंने डूब कोड वर्ड दिया था।

Deepika Padukone’s 3 Co-Stars With Code Name ‘A’, ‘S’ And ‘R’ Are To Be Summoned By NCB

Source: DainikBhaskar.com

Related posts