Drugs Case: दीपिका पादुकोण के बाद श्रद्धा कपूर भी NCB की पूछताछ में शामिल होने पहुंचीं – Zee News Hindi

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB  ने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ शुरू कर दी है. उनसे तीन महिला अधिकारी समेत 6 अफसरों की टीम सवाल-जवाब कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पूछताछ से पहले उन्हें अपना मोबाइल फोन केबिन के बाहर रखने को कहा गया. उसके बाद NCB के जोनल ऑफिस में अधिकारियों ने उससे पूछताछ शुरू कर दी. इस पूछताछ के साथ ही श्रद्धा कपूर से उनका बयान भी दर्ज करवाया जा रहा है. 

इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी आज सुबह  NCB के गेस्ट हाउस पहुंचीं. जहां पर दिल्ली से आई  NCB की SIT के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं. SIT ने दीपिका पादुकोण और करिश्मा को आमने-सामने बिठा रखा है और ड्रग तस्करी से जुड़े सवाल पूछे जा रहे हैं. उधर NCB की पूछताछ में शामिल होने के लिए अभिनेत्री सारा अली खान (Sara ali khan) भी अपने घर से निकल चुकी हैं. 

जानकारी के मुताबिक NCB  ने मामले की जांच के लिए दिल्ली में एक SIT गठित की है. दिल्ली से गए इसी  SIT के अधिकारी मुंबई के गेस्ट हाउस में दीपिका से पूछताछ कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण पूछताछ में गोलमोल जवाब दे रही हैं. वह आज सुबह 9.48 बजे गेस्ट हाउस पहुंची. मीडिया से बचने के लिए वह अपनी मर्सेडीज़ में न आकर दूसरी गाड़ी से  NCB दफ़्तर पहुंची और तुरत फुरत पिछले गेट से अंदर दाखिल हो गई. इसके बाद से NCB अधिकारी दीपिका से हशीश नाम की ड्रग्स मंगाने के मामले में लगातार सवाल जवाब कर रहे हैं.   

इसके बाद अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर NCB दफ्तर पहुंची हैं. उनसे NCB मुंबई के अधिकारी समीर वानखेड़े पूछताछ करेंगे. थोड़ी देर बाद सारा अली खान भी NCB दफ्तर पहुंचेगी. उससे भी समीर वानखेड़े और उनकी टीम पूछताछ करेगी.

सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ शुक्रवार रात ताज गेटवे होटल में रुकी थी. वहीं पर उन्होंने अपने वकीलों से मुलाक़ात की. वहां से मुंबई एनसीबी का गेस्ट हाउस केवल 2 मिनट की दूरी पर है. आज सुबह दीपिका वहां से निकलकर NCB गेस्ट हाउस पहुंच गई.

बताते चलें कि सुशांत राजपूत 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे. उस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने के बाद सीबीआई के साथ ही NCB भी जांच में शामिल हो चुकी है.  NCB  ड्रग्स तस्करी के आरोप में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

इन ड्रग तस्करों से पूछताछ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई अभिनेत्री और अभिनेताओं के नाम सामने आए हैं. जिनसे अब NCB एक- एक कर पूछताछ कर रही है. NCB ने आज दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया था. इससे पहले ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण ने खुद को जान पर खतरे की बात कही थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आज सुबह उनके घर जाकर सुरक्षा दी. 

LIVE TV

Related posts