कभी एंटी ड्रग प्रोग्राम की ब्रांड एम्बेसडर बनाई गई थीं रकुल, अब खुद नशाखोरी के कनेक्शन में फंसी

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने जांच एजेंसी के सामने उनका नाम लिया था, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया। तेलंगाना बीजेपी के प्रवक्ता कृष्ण सागर राव की मानें तो रकुल तेलंगाना राज्य के एंटी ड्रग प्रोग्राम की ब्रांड एम्बेसडर हैं।

रकुल का नाम आते ही साधा था राव ने निशाना

जब रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है, तब कृष्ण सागर राव ने तेलंगाना की के. चंद्रशेखर राव सरकार पर सवाल उठाया था और राज्य में ड्रग नेक्सस के खिलाफ जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा था, “विडंबना यह है कि सवालों में घिरी टॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह तेलंगाना की ब्रांड एंबेसडर है और राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित कार्यक्रमों में नशाखोरी के खिलाफ प्रचार कर रही हैं।”

2017 में बनाया गया था ब्रांड एम्बेसडर

2017 में हैदराबाद में एक ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद कई कॉलेजों और स्कूलों के छात्रों के अलावा अभिनेता रवि तेजा, सुब्बाराजू, डायरेक्टर पुरी जगन और एक्टर-प्रोड्यूसर चार्मी कौर समेत कई टॉलीवुड पर्सनेलिटीज की जांच भी ड्रग्स मामले में की गई थी। बताया जाता है कि उस समय राज्य सरकार ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को प्रदेश के एंटी ड्रग प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया था।

फंसी तो मीडिया ट्रायल के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचीं

पिछले हफ्ते रकुल प्रीत सिंह अचानक से तब चर्चा में आ गईं, जब एनसीबी के सूत्रों के हवाले से दावा किया गया कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है।

इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया ट्रायल के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हाईकोर्ट ने मीडिया को लेकर यह उम्मीद जताई थी कि वह रिया चक्रवर्ती के केस में रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में संयम बरतेगा।

फिर समन मिलने की बात से इनकार करती रहीं

गुरुवार सुबह तक रकुल प्रीत सिंह कह रही थीं कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है। हालांकि, बाद में NCB ने बताया कि रकुलप्रीत ने समन मिलने की बात मान ली है। उन्होंने अपना एड्रेस भी अपडेट करवा दिया है। इससे पहले समन नहीं मिलने की बात पर NCB ने कहा था कि एक्ट्रेस से कई प्लेटफॉर्म्स के जरिए कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं हो पाई। उन्हें फोन भी किया गया, लेकिन रेस्पॉन्स नहीं मिला।

पूछताछ के लिए सुबह करीब 10:30 बजे रकुल प्रीत सिंह एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई थीं।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts