सोनू सूद ने बताया क्यों छोड़ी थी मणिकर्णिका- मेरे 80 परसेंट सीन काट दिए गए थे, दुखी था लेकिन कुछ नहीं कह सका

मणिकर्णिका 2019 में रिलीज हो चुकी है। उस वक्त सोनू सूद भी फिल्म में अहम रोल निभा रहे थे, लेकिन बाद में बिना कुछ बोले सोनू ने फिल्म छोड़ दी थी। अब सोनू ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने यह फैसला कंगना के डायरेक्टर बनने के बाद लिया था। सोनू बोले- वह मेरी अच्छी दोस्त है लेकिन मैं उस तरह से शूटिंग करने में कंफर्टेबल नहीं था जिस तरह से वह मुझसे करवाना चाहती है।

कंगना को दुख पहुंचाना नहीं चाहता

इस बारे में सोनू ने कहा- कंगना कई सालों से मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। इसलिए मैं उसे दुख नहीं देना चाहता था। लेकिन जब हमने मणिकर्णिका के प्रमुख हिस्सों के लिए शूटिंग कर ली थी, तो मैंने अपने निर्देशक से पूछा कि हमें फिर से शूटिंग शुरू करने की जरूरत है और उन्होंने कहा कि उन्हें एक ईमेल मिला है जिसमें कहा गया है कि वे अब इस प्रोजेक्ट का इसका हिस्सा नहीं हैं।

मुझे जो नैरेटिव दिया था वह फिल्म में था ही नहीं

सोनू ने आगे बताया- कंगना ने उनसे कहा कि वे फिल्म डायरेक्ट करना चाहती हैं और मेरा सपोर्ट चाहती हैं। मैंने कहा ठीक है लेकिन हमें उसे सेट पर वापस लाने की जरूरत है क्योंकि उसने फिल्म के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है लेकिन उसने इसके लिए इनकार कर दिया और कहा कि वह पूरी फिल्म डायरेक्ट करेगी। इसके बाद मैंने उससे फिल्म छोड़ने कहा। इसके बाद मैंने देखा कि मेरे 80 परसेंट सीन काट दिए गए थे। जो सीन मुझे सुनाए गए थे। वे थे ही नहीं। मैंने कंगना से कहा और उसने दोस्त की तरह माना कि वह इन्हें दूसरे ढंग से शूट करना चाहती थी।

चार महीने दिए थे फिल्म को

सोनू ने बताया कि- फिर मैंने कंगना से कहा कि वह मेरी अच्छी दोस्त है लेकिन मैं उस तरह से शूटिंग करने में कंफर्टेबल नहीं हूं जिस तरह से वह मुझसे करवाना चाहती है। मैंने पहले वाली स्क्रिप्ट और डायरेक्टर के साथ काम करने हामी भरी थी। इसके बाद मैंने कभी किसी से कुछ नहीं कहा। मैंने उस फिल्म को चार महीने दिए थे। साथ ही कुछ प्रोजेक्ट्स भी छोड़ दिए थे। मुझे बहुत ज्यादा दुख था, पर मैं किसी से कुछ नहीं कह सका।

एक बार में एक ही डायरेक्टर के साथ करूंगा काम

सोनू ने अपने ऊपर लगाए कंगना के आरोप कि वे किसी फीमेल डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते, का जवाब दिया कि यह उनका स्टेटमेंट नहीं था। सोनू बोले- मैंने ऐसा कभी नहीं कहा क्योंकि मैं पहले ही फराह के साथ हैप्पी न्यू ईयर कर चुका था। मैंने कहा था कि मैं दो डायरेक्टर के साथ एक ही सेट पर काम नहीं कर सकता। इस स्टैंड पर मैं हमेशा कायम रहूंगा। जो भी फिल्में मैंने की हैं करीब 80 या 90, मैंने एक बार में केवल एक ही डायरेक्टर के साथ काम किया है। यह मेरा स्टैंड है और मैं इस पर कायम रहूंगा।

Sonu Sood revealed why he left Kangana Ranaut’s Manikarnika

Source: DainikBhaskar.com

Related posts