GehlotVsPilot: गुरुग्राम के 5 स्टार होटल में पायलट ने अपने समर्थक विधायकों से की बैठक, देखें Video – News18 इंडिया

कांग्रेस की तरफ से सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को मंगलवार सुबह जयपुर में होने वाली बैठक के लिए बुलावा भेजा गया है

वीडियो में सचिन पायलट (Sachin Pilot) जिन विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं उनके बारे में बताया जा रहा है कि यह सब पिछले कुछ दिनों से जयपुर में नही हैं. कांग्रेस की बाड़ेबंदी से भी इन्होंने दूरी बना रखी है

  • Share this:
गुरुग्राम/मानेसर. राजस्थान के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम (Rajasthan Political Crisis) के केंद्रबिंदु में रहे डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) का एक वीडियो सामने आया है. खास बात है कि सियासी संग्राम शुरू होने के बाद सचिन पायलट पहली बार किसी वीडियो में दिखे हैं. यह वीडियो हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) के मानेसर के होटल (Manesar Hotel) ITC ग्रैंड भारत का है जिसमें पायलट अपने समर्थक विधायकों से साथ बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में पायलट समर्थक विधायक एक ओपन लॉन में बैठे हैं. यह वीडियो देर शाम का बनाया गया है.

वीडियो में पायलट के समर्थक कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत, हेमाराम चौधरी, मुकेश भाकर, रामनिवास गावडिया, पी आर मीणा, इंद्राज गुर्जर, जी आर खटाना, रमेश मीणा, रामनारायण मीणा, ओमप्रकाश हुड़ला, सुरेश टाक, खुशवीर सिंह जोजावर बैठे दिख रहे हैं. विधायकों के साथ सचिन पायलट की बैठक के इस वीडियो को उनके ही ऑफिस ने जारी किया है.

इन विधायकों के बारे में बताया जा रहा है कि ये पिछले कुछ दिनों से जयपुर में नही हैं. कांग्रेस की बाड़ेबंदी से भी इन्होंने दूरी बना रखी है.

मंगलवार सुबह कांग्रेस ने विधायकों की फिर बुलाई बैठक

वहीं कांग्रेस ने अपने विधायकों की मंगलवार सुबह फिर से बैठक बुलाई है. माना जा रहा है कि इसमें लगातार बदलती राजनीतिक हालात पर चर्चा की जाएगी जिसकी रिपोर्ट आलाकमान को भेजी जाएगी. दिल्ली से जयपुर भेजे गए कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को भी बैठक में शामिल होने का बुलावा भेजा गया है.

इससे पहले सोमवार की दोपहर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर हुई विधायक दल की बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस और उसे समर्थन दे रहे 107 विधायकों ने हिस्सा लिया.

Related posts