कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे की तलाश में पुलिस ने कई ठिकानों पर दी दबिश, परिजनों को हिरासत में लिया – अमर उजाला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ
Updated Fri, 03 Jul 2020 07:28 PM IST

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

कानपुर में दबिश देने गए आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी कुख्यात अपराधी विकास दुबे के कृष्णानगर स्थित घर पर पुलिस ने शुक्रवार सुबह दबिश दी। सूचना मिली थी कि विकास कानपुर से भागकर यहां विजयनगर स्थित घर पर हो सकता है, लेकिन पूरा घर खाली मिला।

विज्ञापन

पुलिस टीम कुछ दूर स्थित उसके छोटे भाई दीप प्रकाश दुबे के मकान में पहुंची, लेकिन वह भी भाग चुका था। वहां विकास की मां सरला, दीप प्रकाश की पत्नी अंजली व उनके दो बच्चे समेत भांजी प्रियंका मिली। पुलिस ने अंजली व प्रियंका को हिरासत में लेते हुए अंजली का लाइसेंसी रिवाल्वर भी जब्त कर लिया है।

कृष्णानगर के एसीपी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि कृष्णानगर, सरोजनीनगर व मानकनगर थाने की टीम के साथ विकास के घर पर दबिश दी गई थी। वहां सिर्फ नौकर महेश व दो कुत्ते मिले। पड़ोस के मकान की छत से डॉग मार्शल को घर के भीतर भेज कुत्तों को काबू में किया गया। इसके बाद पुलिस टीम ने घर में घुसकर चप्पे-चप्पे की तलाशी ली।

आसपास के लोगों ने बताया कि विकास यहां अपनी पत्नी व जिला पंचायत सदस्य सोना, दो बेटे आकाश और शांतनु के साथ रहता था। विकास के मकान के साथ पुलिस ने कुछ दूर स्थित उसके भाई दीप प्रकाश दुबे के मकान पर भी दबिश दी। वहां विकास की मां सरला, दीप प्रकाश की पत्नी अंजली, उसके बच्चे गुनगुन व राम और अंजली की भांजी प्रियंका उर्फ तन्नू मिलीं।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

पुलिस ने शहर के अन्य ठिकानों पर भी दी दबिश

विज्ञापन

Related posts